टीम इंडिया अभी से ही बनी T20 वर्ल्‍ड कप CHAMPION, बल्‍लेबाजी में विराट कोहली TOP पर; सट्टा बाजार गर्म
Advertisement

टीम इंडिया अभी से ही बनी T20 वर्ल्‍ड कप CHAMPION, बल्‍लेबाजी में विराट कोहली TOP पर; सट्टा बाजार गर्म

T-20 वर्ल्ड कप के मैचों की अभी पूरी तरह से शुरुआत भी नहीं हुई है, लेकिन टीम इंडिया अभी से ही CHAMPION बन गई है। आप चौंके नहीं, हम बात कर रहे हैं सट्टा बाजार की, जहां कथित तौर पर खिताबी रेस में टीम इंडिया सबसे टॉप पर चल रही है और सट्टेबाजों ने टीम इंडिया को चैंपियन बना दिया है।

टीम इंडिया अभी से ही बनी T20 वर्ल्‍ड कप CHAMPION, बल्‍लेबाजी में विराट कोहली TOP पर; सट्टा बाजार गर्म

नई दिल्‍ली : T-20 वर्ल्ड कप के मैचों की अभी पूरी तरह से शुरुआत भी नहीं हुई है, लेकिन टीम इंडिया अभी से ही CHAMPION बन गई है। आप चौंके नहीं, हम बात कर रहे हैं सट्टा बाजार की, जहां कथित तौर पर खिताबी रेस में टीम इंडिया सबसे टॉप पर चल रही है और सट्टेबाजों ने टीम इंडिया को चैंपियन बना दिया है।
वर्ल्‍ड कप के लिए सट्टेबाजी का बाजार पूरी तरह गर्म है।   

मीडिया रिपोर्टों में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि टी20 वर्ल्‍ड कप की अभी शुरुआत भी नहीं हुई है और सटोरिए पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं। यही नहीं, इस क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली टीमों का भाव भी तय कर दिया गया है। सटोरियों के अनुसार, सट्टा बाजार में इस समय टीम इंडिया (भारतीय क्रिकेट टीम) सबसे पसंदीदा टीम है। यह सबसे मजबूत टीम है, इसलिए भारत का भाव सबसे कम है।

सट्टेबाजों की नजर में टीम इंडिया T20 वर्ल्‍ड कप में खिताब की सबसे प्रबल दावेदार है और सट्टा बाजार में सबसे पसंदीदा टीम है। सटटा बाजार में टीम इंडिया का भाव अभी सबसे कम है। यह भाव 30 पैसा बताया जा रहा है। सट्टा बाजार में भाव कम का मतलब है उस टीम के जितने की सम्भावना सबसे अधिक होती है। इस बाजार में पहले नंबर पर भारत, दूसरे नंबर पर ऑस्‍ट्रेलिया और तीसरे नंबर पर न्‍यूजीलैंड को फेवरेट माना जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार, सट्टेबाजों का यह मानना है कि वर्ल्‍ड कप मैचों के दौरान सबसे ज्‍यादा सट्टा भारत और पाकिस्‍तान के बीच होने वाले मैचों पर लगेगा। बुकीज की नजर में दिग्‍गज बल्‍लेबाज विराट कोहली इस वर्ल्‍ड कप में बेस्‍ट बैट्समैन बनेंगे। बल्‍लेबाजों में विराट कोहली सट्टेबाजों की सबसे पहली पसंद बताए जा रहे हैं।

उधर, सूत्रों के हवाले से यह भी कहा गया कि इस फटाफट क्रिकेट पर डी कंपनी की भी नजर है। इस महामुकाबले में करोड़ों की सट्टेबाजी करने के लिए दाउद इब्राहिम की डी कंपनी भी मैदान में उतर आई है।

 

Trending news