VIDEO : 'ईशांत शर्मा फेस' के बाद कमेंटेटर्स का धोनी रनआउट चैलेंज
Advertisement

VIDEO : 'ईशांत शर्मा फेस' के बाद कमेंटेटर्स का धोनी रनआउट चैलेंज

भले ही रांची टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 451 रन बनाकर अच्छी शुरुआत की हो, लेकिन स्पिनर रविंद्र जडेजा की फिरकी में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फंस ही गए. रांची टेस्ट की पहली पारी में जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के पांच विकेट चटकाए.

रांची टेस्ट में कमेंटेटर्स ने ऐसे किया धोनी को याद (PIC : Still grab)

नई दिल्ली : भले ही रांची टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 451 रन बनाकर अच्छी शुरुआत की हो, लेकिन स्पिनर रविंद्र जडेजा की फिरकी में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फंस ही गए. रांची टेस्ट की पहली पारी में जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के पांच विकेट चटकाए.

VIDEO : हेजलवुड का स्टंप उड़ाकर जडेजा ने दिलाई माही की याद

जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के पांच विकेट चटकाए, लेकिन इस बार उनकी गेंदबाजी से भी ज्यादा चर्चा उनकी फील्डिंग की हो रही है. जडेजा ने रांची में धोनी की कमी नहीं खलने दी और मैदान में मौजूद दर्शकों को धोनी की एक झलक अपनी फील्डिंग से दिखा दी.

देखिए, रांची टेस्ट से पहले कमेंटर्स ने लिया ईशांत गेम फेस चैलेंज

जडेजा ने स्मिथ का एक सीधा शॉट रोका और बिना विकेट की ओर देखे विकेट पर थ्रो कर ऑस्ट्रेलिया की पारी पर लगाम लगाया. जडेजा ने बिल्कुल धोनी की तरह जोश हेजलवुड को आउट किया. जडेजा ने बिना देखे शानदार अंदाज में हेजलवुड की गिल्लियां उड़ा दी. 

धोनी और जडेजा के बाद कमेंटेटर्स ने भी धोनी रन आउट चैलेंज लेने की ठानी और कूद पड़े मैदान में.

गौरतलब है कि ये पहला मौका नहीं है, जब कमेंटेटर्स ने कोई चैलेंज लिया है. इससे पहले वे ईशांत शर्मा फेस गेम चैलेंज भी ले चुके हैं. दरअसल, बेंगलुरु टेस्ट के दौरान ईशांत ने स्लेजिंग के दौरान बहुत ही मजेदार चेहरा बनाया था, जिसे देखकर हर कोई हंस पड़ा था. यहां तक की कप्तान कोहली भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर #IshantGameFace Challenge ट्रोल करने लगा. यहां तक की क्रिकेट कमंटेटरों के बीच ईशांत जैसे शक्ल बनाने को लेकर मुकाबला शुरू हो गया था. इसके बाद सभी ने अपने-अपने तरीके से ईशांत जैसी शक्ल बनाने की होड़ लग गई.

Trending news