देखिए कौन है वो पाक महिला क्रिकेटर, जिसको कोहली ने बनाया दीवाना
Advertisement

देखिए कौन है वो पाक महिला क्रिकेटर, जिसको कोहली ने बनाया दीवाना

पाक महिला क्रिकेटरों की तारीफ बताती है कि विराट भारतीय ही नहीं, पाकिस्तानियों के दिल में भी और गहराई से बसते जा रहे हैं.

इन दोनों पाकिस्तानी खिलाड़ी भारतीय कप्तान की एकाग्रता की प्रशंसा की है. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ छठे वनडे में सेंचुरी लगाकर, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने द्विपक्षीय सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाये हैं. सेंचुरियन में छठे वनडे में ये कोहली का 35वां शतक रहा. सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनकर कोहली वाह-वाही लूट रहें हैं. भले ही पाकिस्तान के पुरुष क्रिकेटरों के मुंह से विराट कोहली की तारीफ नहीं हुुुई हो, लेकिन पाक महिला क्रिकेट टीम की सदस्य सइदा नैन आबिदी कोहली की बैंटिग की जबरदस्त फैन हो गई है. 

  1. पाक के लिए पहला शतक जड़ने वाली खिलाड़ी हैं सइदा नैन आबिदी
  2. आबिदी ने घरेलू क्रिकेट लगाया है सबसे तेज शतक
  3. सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनकर कोहली लूट रहें हैं वाह-वाही

ये भी पढ़ें : 35 वां शतक जड़कर कोहली ने बनाए 5 ऐसे रिकॉर्ड जो कोई नहीं तोड़ पाएगा

जीनियस हैं कोहली: सइदा
सइदा नैन आबिदी ने टि्वटर के जरिए कोहली की अपने ही अंदाज में तारीफ की है. उन्होंने विराट कोहली द्वारा जड़े 35वें शतक के उन्हें जीनियस करार दिया है, तो वहीं उन्होंने भारतीय कप्तान की एकाग्रता की भी प्रशंसा की है. 

कायनात इम्तियाज ने भी जताया प्यार
वहीं पाकिस्तान के लिए खेल चुकीं एक और क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने भी कोहली की सीरीज में बैटिंग के लिए ट्वीट करके उनके प्रति अपना प्यार दर्शाया है.

पाक महिला क्रिकेटरों की तारीफ बताती है कि विराट भारतीय ही नहीं, पाकिस्तानियों के दिल में भी और गहराई से बसते जा रहे हैं. विराट कोहली की धाकड़ बैटिंग के अंदाज ने धीरे-धीरे सभी को घायल कर रखा है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जहां जावेद मियांदाद ने कोहली को जीनियस करार दिया था. लेकिन, किसी भी पुरूष पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी ने सेंचुरियन में कोहली के तीसरे शतक के बाद किसी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. 

 

Trending news