विराट ने 280 kmph की रफ्तार से दौड़ाई Audi, अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके

Last Updated: Friday, May 19, 2017 - 16:18
विराट ने 280 kmph की रफ्तार से दौड़ाई Audi, अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके
विराट ने 280 kmph की रफ्तार से दौड़ाई Audi, अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके (file photo)

नई दिल्लीः आईपीएल-10 में बेंगलुरु की टीम का सफर खत्म हो चुका है और चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का सफर अभी शुरू होना है. गौर हो कि जून से भारत को चैम्पियंस ट्रॉफी में हिस्सा लेना है. बीच के इस फ्री टाइम में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने शौक पूरे कर रहे है. आपको बता दें कि क्रिकेट के अलावा विराट को कार रेसिंग का भी शौक है.  विराट ने हाल ही में अपनी नई R8 को 280kmph की तूफानी रफ्तार से दौड़ाया. आप चौंक गए होंगे कि दिल्ली की सड़कों पर भला कोई इतनी स्पीड से कार कैसे चला सकता है? जी हां आपका सोचना सही है.

हार कर भी निराश नहीं RCB के खिलाड़ी, कोहली के नए रेस्टोरेंट में कर रहे मस्ती

विराट ने अपनी ये रफ्तार दिल्ली की सड़कों पर नहीं बल्कि दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में बने फॉर्मूला वन ट्रैक बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट पर दिखाई है. लेकिन विराट इतनी रफ्तार से गाड़ी चलाने पर भी खुश नहीं दिखे क्योंकि वह अपना पिछला रिकॉर्ड नहीं तोड़ सके.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोहली इससे पहले 290 किमी/घंटे की रफ्तार से ऑडी चला चुके हैं. उन्होंने 280किमी/घंटे की स्पीड छूने के बाद बताया कि वे थोड़ा सा डर गए थे, जिससे पिछली स्पीड का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए. कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया अखबरा को बताया कि 'मैं आखिरी समय पर गाड़ी को उस तरीके से कंट्रोल नहीं कर सकता जैसे प्रोफेशनल ड्राइवर्स करते हैं.'

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भारत की 'बादशाहत बरकरार'

इस दौरान उन्होंने क्रिकेट से जुड़े सवालों पर जवाब नहीं दिया. वह आईपीएल में अपनी टीम के खराब प्रदर्शन को भूलना चाहते थे, इसलिए उन्होंने क्रिकेट से जुड़े सवालों को तरजीह नहीं दी. गौरतलब है कि पिछले साल की उपविजेता टीम आरसीबी इस बार अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर रही.

 

 

हाल ही में गिफ्ट मिली नई Audi

विराट कोहली को पिछले ही हफ्ते ऑडी ने अपनी नई लग्जरी कार 'Q-7 Quattro ' भी गिफ्ट की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था, थैंक्स ऑडी मेरी राइड अपग्रेड कर मुझे ये स्टाइलिश बीस्ट देने के लिए. इस कार के अलग-अलग वेरियेंट की कीमत 72 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ के आसपास है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क

First Published: Friday, May 19, 2017 - 16:18
comments powered by Disqus