टि्वटर के 'सुल्तान' ने उड़ाया अपना ही मजाक, फैंस इस अदा के भी हुए कायल

सहवाग ने 2011 में इंग्लैंड दौरे को लेकर एक ट्वीट किया है. सहवाग ने इसी पल को याद करते हुए खुद का मजाक बनाया है. 

टि्वटर के 'सुल्तान' ने उड़ाया अपना ही मजाक, फैंस इस अदा के भी हुए कायल
वीरेंद्र सहवाग ने खुद को किया टि्वटर पर ट्रोल

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को किसी भी बात को कहने का अंदाज निराला है. अपनी धुआंधार बल्‍लेबाजी से पूरी दुनिया का भरपूर मनोरंजन करने वाला यह बल्‍लेबाज अब अपने ट्वीट्स से भी दर्शकों का दिल जीत रहा है. इस बार सहवाग के एक ऐसा ट्वीट किया है कि खुद ही ट्रोल हो रहे हैं. सहवाग के फैंस ने उसके इस अंदाज की भी जमकर तारीफ की है. दरअसल, सहवाग ने 2011 में इंग्लैंड दौरे को लेकर एक ट्वीट किया है. सहवाग ने इसी पल को याद करते हुए खुद का मजाक बनाया है. 2011 में जब भारतीय टीम ने इंग्लैंड का दौरा किया था, तब एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में एंडरसन ने उन्हें पहली ही गेंद पर आउट कर दिया था और दूसरी पारी में भी वह पहली ही गेंद पर स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने थे.

खुद के शून्य पर आउट होने को लेकर सहवाग ने मजाक उड़ाया है. सहवाग ने अपनी जीरो रन की पारी, आर्यभट्ट को याद करते हुए लिखा है- कच्चा लींबू वाली फीलिंग... 

इसके बाद लोगों ने खुद को ट्रोल करने को लेकर उनकी तारीफ की है. फैंस का कहना है कि बहुत कम क्रिकेटर ऐसे होते हैं, जो अपने बुरे आंकड़ों को भी याद करते हैं.

गौरतलब है कि 2016 में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम टेस्ट में 246 रनों से जीत हासिल की थी. 405 रनों के लक्ष्य के जवाब में इंग्लिश टीम 158 रनों पर ही सिमट गई. जेम्स एंडरसन आउट होने वाले आखिरी इंग्लिश बल्लेबाज रहे. एंडरसन पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट हुए. इस तरह टेस्ट मैच की दोनों पारियों में पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट होने वाले एंडरसन एरिन हेस (1906) के बाद पहले इंग्लिश बल्लेबाज हो गए थे. उनके इस 'किंग पेयर' का टि्वटर पर काफी मजाक बनाया गया था.

तब वीरेंद्र सहवाग को भी एंडरसन से 'बदला' लेने का मौका मिल गया था. सहवाग ने ट्वीट किया, 'जिमी एंडरसन ने 2011 में मुझे किंग पेयर पर आउट कर मुझसे आर्यभट्ट को श्रद्धांजलि दिलाई. आज वह भी किंग पेयर पर आउट हुए. #karmabites

इस मौके पर भी सहवाग ने ट्वीट किया था और आर्यभट्ट को भी याद किया था.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close