वार्नर की हाफसेंचुरी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को हराया

आस्ट्रेलिया ने त्रिकोणीय एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हरा दिया । पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई वेस्टइंडीज टीम 32.3 ओवर में 116 रन पर आउट हो गई । उसके आखिरी नौ विकेट 66 रन के भीतर गिर गए । अपनी सरजमीं पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में यह उसका न्यूनतम स्कोर है ।

वार्नर की हाफसेंचुरी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को हराया

प्रोविडेंस: आस्ट्रेलिया ने त्रिकोणीय एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला के अपने पहले मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हरा दिया । पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई वेस्टइंडीज टीम 32.3 ओवर में 116 रन पर आउट हो गई । उसके आखिरी नौ विकेट 66 रन के भीतर गिर गए । अपनी सरजमीं पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में यह उसका न्यूनतम स्कोर है ।

आस्ट्रेलिया ने जीत का लक्ष्य लगभग 25 ओवर बाकी रहते हासिल कर लिया । वार्नर ने नाबाद 55 रन बनाये । आस्ट्रेलिया ने आखिर में सात रन के भीतर तीन विकेट गंवाये । स्पिनर सुनील नारायण ने एक ओवर में दो विकेट लिये । आस्ट्रेलिया को इस जीत के साथ एक बोनस अंक भी मिला ।

वेस्टइंडीज ने दो दिन पहले इसी मैदान पर दक्षिण अफ्रीका को चार विकेट से हराया था लेकिन इस मैच में वह आस्ट्रेलियाई गेंदबाजी का सामना नहीं कर सके । नाथन लियोन और एडम जाम्पा ने तीन तीन विकेट चटकाये जबकि मिशेल स्टार्क ने दो विकेट लिये ।

 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close