कार के रखरखाव को लेकर दीपा करमाकर से बात करेंगे: चामुंडेश्वरनाथ
Advertisement

कार के रखरखाव को लेकर दीपा करमाकर से बात करेंगे: चामुंडेश्वरनाथ

दीपा करमाकर रखरखाव की दिक्कत के कारण अपनी लग्जरी कार वापस करना चाहती है लेकिन उन्हें यह बीएमडब्ल्यू कार भेंट करने वाले हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने आज कहा कि इस वाहन को लेकर जो भी दिक्कतें आ रही हैं उस संबंध में वह इस जिम्नास्ट से बात करेंगे। 

कार के रखरखाव को लेकर दीपा करमाकर से बात करेंगे: चामुंडेश्वरनाथ

हैदराबाद: दीपा करमाकर रखरखाव की दिक्कत के कारण अपनी लग्जरी कार वापस करना चाहती है लेकिन उन्हें यह बीएमडब्ल्यू कार भेंट करने वाले हैदराबाद जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चामुंडेश्वरनाथ ने आज कहा कि इस वाहन को लेकर जो भी दिक्कतें आ रही हैं उस संबंध में वह इस जिम्नास्ट से बात करेंगे। 

चामुंडेश्वरनाथ ने कहा, ‘हम उससे बात करेंगे। दीपा जिसमें भी सहज महसूस करे हम उस पर गौर करेंगे, अगर उन्हें बीएमडब्ल्यू नहीं चाहिए।’ दीपा ने संकेत दिये कि उन्हें बीएमडब्ल्यू कार के रखरखाव में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यह कार उन्हें दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने सौंपी थी।

चामुंडेश्वरनाथ ने कहा, ‘खिलाड़ियों को कार उपहार में देने के पीछे उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के लिये प्रेरित करना था।’ रियो ओलंपिक की पदक विजेता पीवी सिंधु और साक्षी मलिक के अलावा मामूली अंतर से पदक चूकने वाली दीपा को भी चामुंडेश्वरनाथ ने कार भेंट की थी।

Trending news