कोहली को परेशान करने के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने बनाई रणनीति
Advertisement

कोहली को परेशान करने के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने बनाई रणनीति

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जैक बाल गुरुवार को यहां भारत के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में विरोधी कप्तान विराट कोहली की लय को बिगाड़ने के लिए शॉर्ट गेंद के इस्तेमाल की योजना बना रहे हैं।

कोहली को परेशान करने के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने बनाई रणनीति

कटक: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जैक बाल गुरुवार को यहां भारत के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच में विरोधी कप्तान विराट कोहली की लय को बिगाड़ने के लिए शॉर्ट गेंद के इस्तेमाल की योजना बना रहे हैं।

कोहली ने पुणे में पहले वनडे में 122 रन की पारी खेलने के अलावा केदार जाधव (120) के साथ 5वें विकेट के लिए 200 रन जोड़े जिससे भारत 351 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 63 रन पर चार विकेट गंवाने के बावजूद जीत दर्ज करने में सफल रहा।

बाल ने बीबीसी रेडियो फाइव लाइव से कहा, ‘मुझे लगता है कि दूधिया रोशनी में गेंद कुछ अधिक तेजी से निकल सकती है और ऐसे में आप शॉर्ट गेंद का इस्तेमाल कुछ अधिक कर सकते हो। लेकिन मुझे लगता है कि यह अधिक से अधिक मिश्रण करना है। प्रयास करना कि वह लय हासिल नहीं कर पाए और उम्मीद करते हैं कि वह हवा में शॉट खेल जाएगा।’ 

उन्होंने कहा, ‘वह अविश्वसनीय खिलाड़ी है। टेस्ट मैचों में हमने उसे काफी रन बनाते देखा और उसने वनडे सीरीज की शुरुआत काफी अच्छी की।’ इस तेज गेंदबाज ने कहा, ‘हमारे पास उसके लिए योजनाएं हैं। उम्मीद करते हैं कि कुछ दिनों में हम इसका इस्तेमाल करेंगे।’

Trending news