‘सुपर-धनी’ लोगों के नये ठिकाने में कोहली, युवी, रोहित का घर
Advertisement

‘सुपर-धनी’ लोगों के नये ठिकाने में कोहली, युवी, रोहित का घर

दक्षिण मुंबई में वर्ली अति धनाढ्य एवं प्रतिष्ठित लोगों के लिए नया ठिकाना बनता जा रहा है जिसमें विराट कोहली, अक्षय कुमार और प्रमुख व्यवसायी अजय पीरामल जैसे अति धनी लोगों ने संपत्ति खरीदी है। एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। प्रापर्टी कंस्लटेन्ट जेएलएल इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार विगत 2-3 वर्षों में वर्ली में 20 करोड़ रुपये से 65 करोड़ रुपये के बड़े सौदे हुए हैं।

‘सुपर-धनी’ लोगों के नये ठिकाने में कोहली, युवी, रोहित का घर

नयी दिल्ली: दक्षिण मुंबई में वर्ली अति धनाढ्य एवं प्रतिष्ठित लोगों के लिए नया ठिकाना बनता जा रहा है जिसमें विराट कोहली, अक्षय कुमार और प्रमुख व्यवसायी अजय पीरामल जैसे अति धनी लोगों ने संपत्ति खरीदी है। एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। प्रापर्टी कंस्लटेन्ट जेएलएल इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार विगत 2-3 वर्षों में वर्ली में 20 करोड़ रुपये से 65 करोड़ रुपये के बड़े सौदे हुए हैं।

जेएलएल इंडिया के राष्ट्रीय निदेशक. शोध आशुतोष लिमये ने कहा, मुंबई के अति धनी और सुप्रसिद्ध व्यक्तियों के लिए वर्ली नया आलीशान ठिकाना है। इस वर्ष के आरंभ में भारत के टेस्ट क्रिकेट के कप्तान कोहली ने ‘ओंकार 1973’ परियोजना में 34 करोड़ रुपये में लक्जरी अपार्टमेंट खरीदा। उनके साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा ने पिछले वर्ष आहुजा टावर्स में 30 करोड़ रुपये की संपत्ति खरीदी। उनके पहले इस क्षेत्र में युवराज सिंह ने 64 करोड़ रुपये में घर खरीदा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस क्षेत्र में संपत्ति खरीदने वाले बड़े लोगों में बाबासाहेब कल्याणी (भारत फोर्ज के चेयरमैन), रिजवान कोइटा (सिटीयस टेक के सीईओ), के अलावा नंदन नीलेकनी, नारायण मूर्ति, अजय पीरामल, सिद्धार्थ योग और अनिल अग्रवाल (स्टरलाईट ग्रुप) शामिल हैं।

Trending news