युवराज की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर पंजाब ने हरियाणा को हराया
Advertisement

युवराज की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर पंजाब ने हरियाणा को हराया

भारतीय टीम से बाहर युवराज सिंह की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर पंजाब ने बुधवार को रणजी ट्राफी ग्रुप बी के मैच में हरियाणा को 120 रन से हरा दिया।

युवराज की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर पंजाब ने हरियाणा को हराया

पटियाला : भारतीय टीम से बाहर युवराज सिंह की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर पंजाब ने बुधवार को रणजी ट्राफी ग्रुप बी के मैच में हरियाणा को 120 रन से हरा दिया।

मैन आफ द मैच युवराज ने पहली पारी में 130 रन बनाने के बाद दूसरी पारी में 59 रन का योगदान दिया। पंजाब के गेंदबाजों ने चौथे और आखिरी दिन हरियाणा के आखिरी सात विकेट तीसरे ही सत्र में 200 रन पर हासिल कर लिये। जीत के लिये 321 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए हरियाणा ने तीन विकेट पर 26 रन से आगे खेलना शुरू किया। सिर्फ सचिन राणा (86) कुछ देर टिककर खेल सके। पंजाब के तेज गेंदबाजों संदीप शर्मा, बायें हाथ के स्पिनर राजविंदर सिंह और लेग स्पिनर सरबजीत लड्ढा ने तीन तीन विकेट लिये।

इससे पहले युवराज ने 160 गेंद की अपनी पारी में 14 चौके और पांच छक्के लगाये। पंजाब ने दूसरी पारी छह विकेट पर 330 रन पर घोषित की थी। हरियाणा के आफ स्पिनर जयंत यादव ने पहली पारी में छह विकेट लेकर पंजाब को 273 रन पर रोक दिया था। इसके बाद हरियाणा ने 283 रन बनाकर 10 रन की बढ़त ली थी, लेकिन इसके बाद पंजाब के बल्लेबाजों ने उसे वापसी नहीं करने दी।

Trending news