PICS : जहीर खान और 'चक दे' गर्ल सागरिका की क्यूट लव स्टोरी
Advertisement

PICS : जहीर खान और 'चक दे' गर्ल सागरिका की क्यूट लव स्टोरी

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने सगाई कर ली है. आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल के कप्‍तान जहीर खान ने जैसे ही अपनी जिंदगी के इस बड़े फैसले की घोषणा की, उन्‍हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं.

तस्वीरों में देखें, जहीर खान की 'चक दे' फेम मंगेतर के खूबसूरत अंदाज (PIC : IPL/BCCI)

नई दिल्ली : लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे क्रिकेटर जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे ने सगाई कर ली है. आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल के कप्‍तान जहीर खान ने जैसे ही अपनी जिंदगी के इस बड़े फैसले की घोषणा की, उन्‍हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं.

जहीर आईपीएल सीजन-10 में दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी में व्यस्त हैं, ऐसे समय में जहीर ने ट्वीट करके अपने चाहने वालों को वह खबर दे ही दी, जिसके बारे में वे लगातार अटकलें लगाते आ रहे थे. जहीर ने सागरिका की उंगली में 'मोहब्बत वाली अंगूठी' पहना दी है.

जहीर ने ट्वीट करके लिखा, 'कभी भी अपनी पत्नी की पसंद पर मत हंसो, तुम भी उसमें से एक हो. पूरी जिंदगी के जीवनसाथी, एनगेज्ड सागरिका घाटगे.' इस ट्वीट के साथ जहीर ने अपनी मंगेतर के साथ अपना एक फोटो भी शेयर किया है. सागरिका ने भी क्रिकेटर के साथ सगाई की ख़बर को टि्वटर पर साझा किया है.

 

Partners for life. #engaged

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

बता दें कि सागरिका ने शहारुख खान की चर्चित मूवी 'चक दे इंडिया' में अहम रोल कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. सागरिका घोष को उनकी फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में उनके प्रीति सबरवाल के किरदार से जाना जाता है. महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में जन्‍मी सागरिका घोष सबसे पहले साल 2007 में फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में हॉकी खेलते नजर आईं. इसके बाद वह साल 2009 में फिल्‍म 'फॉक्‍स' में उर्वशी माथुर के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

साल 2012 में वह एक्‍टर्स इमरान हाशमी के साथ फिल्‍म 'रश' में लीड रोल करते हुए नजर आ चुकी हैं. वहीं सागरिका मराठी फिल्‍म 'प्रेमाची गोष्‍ट' में भी नजर आ चुकी हैं. मराठी के अलावा सागरिका पंजाबी फिल्‍म 'दिलदारियां' में भी नजर आ चुकी हैं.

 

#throwbackthursdays #takemeback

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

सागरिका और जहीर खान अंगद बेदी और बाकी कॉमन दोस्तों के जरिए मिले थे. दोनों तकरीबन डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि किसी को भी दोनों के अफेयर की भनक तक नहीं लगी. जानकारों की मानें तो पहली मुलाकात में ही जहीर खान और सागरिका एक-दूसरे के दीवाने हो गए और लगा जैसे कि दोनों को अपना हमसफर मिल गया है.

 

With #ReiaTheBoss @anjiestylediva @reia2006

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

इसके बाद तो सागरिका और जहीर को कई पब्लिक इवेंट्स में साथ देखा गया. जहीर और सागरिका पिछले कई महीनों से साथ-साथ देखे जा रहे थे. पिछले साल दिसंबर में दोनों को युवराज सिंह और हेज़ल कीच की शादी में देखा गया था.

 

#summervibes #lovemywhites #enroutepune

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

सागरिका पहली बार फिल्म 'चक दे इंडिया' में नजर आईं, जिसके बाद उन्होंने कुछ और फिल्मों में काम किया लेकिन बात नहीं बनी. अपने पूरे करियर के दौरान वो सुर्खियों से हमेशा दूर ही रहीं, लेकिन उस वक्त अचानक ही वो लाइमलाइट में आ गईं जब वो जहीर के साथ युवराज सिंह के रिसेप्शन में पहुंचीं.

 

Congratulations @yuvisofficial #youwecan

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

आज जहीर खान सागरिका घटगे के साथ सगाई करने के बाद अपनी जिंदगी के नए सफर पर निकल चुके हैं. उनकी जिंदगी की नई पारी की शुरूआत होने वाली है. लेकिन एक वक्त था जब वो एक्ट्रेस ईशा शरवानी के प्यार में बुरी तरह पागल थे. जिस खिलाड़ी के पीछे लाखों लड़कियां पागल थीं उस खिलाड़ी का दिल ईशा पर आया और पहली नजर में ही वो उनका दीवाना हो गया.

 

@ritik_bhasin @zakkhan34 @angadbedi @hazelkeechofficial @sukhmanisadana @lisabocarro

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

जहीर के साथ सागरिका बेहद खुश हैं और अक्सर उनके साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं. हालांकि सागरिका या जहीर ने अपनी रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा. कई बार पूछने पर भी सागरिका यही कहती नजर आईं कि वो अब बहुत खुश हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई बात नहीं करना चाहतीं.

 

 

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

जहीर खान और ईशा शरवानी लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे. दोनों को अक्सर साथ में घूमते हुए देखा जाता था. 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान ऐसी भी खबरें आईं कि जहीर खान और ईशा शादी कर लेंगे, लेकिन फिर दोनों के ब्रेक-अप ने फैंस को चौंका दिया.

 

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

तकरीबन 8 साल लंबे अफेयर के इस तरह खत्म होने से ईशा बेहद दुखी हुईं. ईशा आज भी जहीर को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं, लेकिन ब्रेक-अप के बारे में बात करने से वो हमेशा ही बचती हैं. ईशा के अलावा जहीर खान का नाम वीजे रमोना एरेना के साथ भी जुड़ा था.

 

Your jacket does look dapper even though it's a scam @dasavishek

A post shared by Sagarika Ghatge (@sagarikaghatge) on

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इस समय आईपीएल में अपने हुनर का जलवा बिखेर रहे हैं. वे दिल्ली डेयरडेविल्स की अगुवाई कर रहे हैं. वे अबतक आईपीएल के 95 मैचों में 99 विकेट चटका चुके हैं. 38 वर्षीय इस खिलाड़ी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के साथ आईपीएल की शुरुआत की थी, लेकिन अगले दो सीजन मुंबई इंडियंस की तरफ से खेले. उसके बाद उन्होंने 2011 से 2013 तक बेंगलुरु की तरफ से खेला. आईपीएल सीजन-8 से वह दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे हैं.

Trending news