न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने उतरेगा जिंबाब्वे
Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने उतरेगा जिंबाब्वे

भारत के खिलाफ अंतिम टी20 मैच में जीत के बाद आत्मविश्वास से भरी जिंबाब्वे की टीम कल से न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां शुरू हो रही तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में बेहतर प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेगी।

हरारे : भारत के खिलाफ अंतिम टी20 मैच में जीत के बाद आत्मविश्वास से भरी जिंबाब्वे की टीम कल से न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां शुरू हो रही तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में बेहतर प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेगी।

भारत के खिलाफ वनडे में क्लीनस्वीप झेलने के बाद जिंबाब्वे ने दूसरे और अंतिम टी20 में 10 रन से जीत दर्ज करके टीम में नयी जान फूंक दी थी। न्यूजीलैंड की टीम दौरे पर कई अहम खिलाड़ियों के बिना आई है। नियमित कप्तान ब्रैंडन मैकुलम, तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और टिम साउथी और आलराउंडर कोरी एंडरसन टीम का हिस्सा नहीं हैं।

जिंबाब्वे के कोच डेव वाटमोर ने भी कहा है कि अगर जिंबाब्वे को अपनी संभावना मजबूत करनी है तो अंतिम मैच के प्रदर्शन को दोहराना होगा। मेजबान टीम को आलराउंडर ल्यूक जोंग्वे की वापसी से मजबूती मिलेगी जो चोट से उबर चुके हैं। तेज गेंदबाज तिनाशे पनयंगारा भी चोट से उबर चुके है जबकि आफ स्पिनर जान न्युंबु की टीम में वापसी हुई है।

न्यूजीलैंड ने मैकुलम और साउथी को आराम दिया है जबकि बोल्ट और एंडरसन चोट के कारण दौरे से बाहर हो गए हैं। मैकुलम की गैरमौजूदगी में केन विलियमसन जिंबाब्वे के खिलाफ तीन वनडे और एक टी20 के लिए न्यूजीलैंड के कप्तान होंगे। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में दो टी20 और तीन वनडे के लिए भी टीम की कमान सौंपी गई है।

आलराउंडर जार्ज वोर्कर को इस दौरे पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण कर सकते है जबकि लेग स्पिनर ईश सोढ़ी को पहला वनडे खेलने का मौका मिला सकता है। सभी तीन वनडे और टी20 मैच हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जाएंगे।

Trending news