जगनमोहन रेड्डी के पास 343 करोड़ रुपये से अधिक संपत्ति
Advertisement

जगनमोहन रेड्डी के पास 343 करोड़ रुपये से अधिक संपत्ति

वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी की संपत्ति 343 करोड़ रुपये से अधिक की है लेकिन उनके पास अपना कोई वाहन नहीं है। जगन ने आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले में पुलिवेंदुला विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दायर किया।

fallback

कडप्पा (आंध्र प्रदेश) : वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी की संपत्ति 343 करोड़ रुपये से अधिक की है लेकिन उनके पास अपना कोई वाहन नहीं है। जगन ने आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले में पुलिवेंदुला विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दायर किया।

नामांकन पत्र के साथ दायर हलफनामे के अनुसार जगन के पास 313 करोड़ रुपये की चल संपत्ति है और 30 करोड़ रुपये से अधिक की अचल संपत्ति है। उनकी पत्नी भारती के पास 57 करोड़ रुपये से अधिक की चल संपत्ति और 14 करोड़ रुपये से अधिक की अचल संपत्ति है।
जगन का साल 2012-13 का आयकर रिटर्न दर्शाता है कि वित्तीय वर्ष के दौरान उनकी आय तकरीबन 2.63 करोड़ रुपये थी जबकि पत्नी की कर योग्य आय 4.21 करोड़ रपये से अधिक थी। हालांकि, उनके पास अपना कोई मोटर वाहन नहीं है। हलफनामे में उनके खिलाफ आपराधिक मामलों का भी उल्लेख है। इसमें हैदराबाद में विशेष सीबीआई अदालत के समक्ष लंबित 10 मामले भी शामिल हैं। (एजेंसी)

Trending news