Airtel करोड़ों ग्राहकों के लिए लाया 'खास' सुविधा, सभी को होगा फायदा
Advertisement

Airtel करोड़ों ग्राहकों के लिए लाया 'खास' सुविधा, सभी को होगा फायदा

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिस खास सुविधा पेश की है. इसका फायदा एयरटेल के करोड़ों यूजर्स को होगा. नई सुविधा के तहत अब कंपनी की विभिन्न सेवाओं के लिए अब एक ही बिल की सुविधा पेश की है.

Airtel करोड़ों ग्राहकों के लिए लाया 'खास' सुविधा, सभी को होगा फायदा

नई दिल्ली : टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिस खास सुविधा पेश की है. इसका फायदा एयरटेल के करोड़ों यूजर्स को होगा. नई सुविधा के तहत अब कंपनी की विभिन्न सेवाओं के लिए अब एक ही बिल की सुविधा पेश की है. इसके लिए कंपनी ने एकीकृत इंटरफेस ‘एयरटेल होम’ पेश किया है जो घरेलू ब्रॉडबैंड, फिक्स्ड लाइन, पोस्टपेड मोबाइल और डिजिटल टीवी आदि के बिल भुगतान का एकीकरण ग्राहक को एक ही बिल देने की सुविधा देता है.

10 प्रतिशत की छूट मिलेगी
कंपनी की तरफ से बताया गया कि एयरटेल होम से देश में किसी भी जगह से अन्य एयरटेल कनेक्शन को जोड़ सकते हैं. साथ ही ग्राहक को एक बिल के भुगतान पर 10 प्रतिशत तक की छूट भी मिलती है. फिलहाल में यह सुविधा हैदराबाद में एयरटेल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए शुरुआती तौर पर उपलब्ध है. कंपनी आने वाले हफ्तों में इसे पूरे देश में शुरू कर सकती है.

एप करना होगा डाउनलोड
इस सेवा का उपयोग करने के लिए ग्राहक को अपने स्मार्टफोन पर ‘माई एयरटेल’ एप डाउनलोड कर उसमें एयरटेल होम बैनर पर क्लिक करना होगा. इसके बाद उसमें प्राथमिक खाते के तौर पर घरेलू ब्रॉडबैंड कनेक्शन को जोड़ना होगा और उसके बाद ग्राहक अन्य खाते इसमें जोड़ सकता है. कंपनी की इस परियोजना ‘होम्स’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जार्ज मैथेन ने कहा, 'एयरटेल होम कंपनी की ओर से उद्योग में पहली बार किया गया इस तरह का प्रयास है और इसे ग्राहकों के सफर को वास्तविक अर्थों में सरल बनाने के लिए तैयार किया गया है.'

Trending news