Jio के दिवाली ऑफर के जवाब में airtel ने पेश किया ये प्लान

airtel ने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल वाला पैक लॉन्च किया है. इस प्लान का फायदा नए और पुराने दोनों ग्राहक उठा सकते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Oct 13, 2017, 10:45 AM IST
Jio के दिवाली ऑफर के जवाब में airtel ने पेश किया ये प्लान

नई दिल्ली : Reliance Jio ने गुरुवार को अपने ग्राहकों के लिए दिवाली ऑफर के तहत 399 रुपये के रिचार्ज पर 100 फीसदी कैशबैक की घोषणा की थी. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 399 रुपये के रिचार्ज पर 50-50 रुपये के 8 कूपन मिलने हैं. इन कूपन को यूजर भविष्य में कराने वाले रिचार्ज में एडजस्ट करा सकता है. Jio के इस प्लान को लॉन्च करने के बाद देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी airtel ने भी दिवाली पर नया प्लान पेश किया है.

airtel ने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल वाला पैक लॉन्च किया है. कंपनी ने 'मायप्लान इनफिनिटी' के तहत 999 रुपये का प्लान पेश किया है. इस प्लान का फायदा नए और पुराने दोनों ग्राहक उठा सकते हैं. इस प्लान में पोस्टपेड ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल+एसटीडी), रोमिंग में इनकमिंग कॉल और आउटगोइंग कॉल पर कोई चार्ज नहीं लगेगा.

यह भी पढ़ें : Reliance Jio का दिवाली ऑफर, 399 के रिचार्ज पर 100 फीसदी कैशबैक

नए ऑफर के तहत एयरटेल के उपभोक्ताओं को कंपनी की तरफ से 50 GB 3G/4G डेटा भी ऑफर कर रही है. 50 GB का मुफ्त कोटा खत्म होने के बाद ग्राहक 50 पैसा प्रति एमबी की दर से 1,000 रुपये तक का डेटा और इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान में और भी खास यह है कि 999 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को 6 महीने के लिए स्क्रीन रीप्लेसेंट का ऑफर भी है.

यह भी पढ़ें : Jio फोन को टक्कर देने आया Airtel का स्मार्टफोन, कीमत 1399 रुपये

इससे पहले एयरटेल ने 999 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश किया था. 28 दिन की वैधता वाली इस खबर में हर दिन 250 मिनट मुफ्त कॉल मिनट मिलते हैं. हफ्ते में सीमा 1,000 मिनट की है.