Airtel 4G का धमाकेदार ऑफर, इससे पहले इतना सस्ता कभी नहीं मिला होगा
Advertisement

Airtel 4G का धमाकेदार ऑफर, इससे पहले इतना सस्ता कभी नहीं मिला होगा

एयरटेल के प्लान सस्ता करने से मार्केट में जियोफाई और एयरटेल 4G हॉटस्पॉट का सीधा मुकाबला होगा.

एयरटेल ने सीधे जियो से टक्कर के लिए अब 50% की छूट दी है.

नई दिल्ली: रिलायंस जियो से टक्कर लेने के लिए एयरटेल हर क्षेत्र में हाथ आजमा रहा है. अब एयरटेल ने डाटा कार्ड के मामले में भी अपनी दावेदारी पेश की है. अब एयरटेल ने अपने 4G हॉटस्पॉट और 4G डोंगल की कीमत में 50 फीसदी कम कर दी है. अक्टूबर में ही रिलायंस जियो ने भी अपने M2S राउटर की कीमत 50 फीसदी गिरा दी थी. एयरटेल के प्लान सस्ता करने से मार्केट में जियोफाई और एयरटेल 4G हॉटस्पॉट का सीधा मुकाबला होगा.

  1. एयरटेल ने डाटा कार्ड के मामले में भी अपनी दावेदारी पेश की
  2. एयरटेल 4G हॉटस्पॉट की कीमत में 50 फीसदी की छूट
  3. एयरटेल 4G हॉटस्पॉट अब सिर्फ 999 रुपए में उपलब्ध होगा

999 में मिलेगी एयरटेल 4G हॉटस्पॉट
एयरटेल 4G हॉटस्पॉट की कीमत 1,950 रुपए थी, जिसे अब 50 फीसदी कम कीमत पर सिर्फ 999 रुपए में दिया जा रहा है. एयरटेल 4G डोंगल की कीमत पहले 3,000 रुपए थी जो अब घटकर 1,500 रुपए कर दी गई है. जियोफाई पहले ही 999 रुपए में मिल रहा है. एयरटेल 4G हॉटस्पॉट के इस ऑफर से दोनों के बीच कांटे का मुकाबला होगा.

दुनिया का पहला 'स्मार्ट कंडोम', प्रेग्नेंसी नहीं रोकेगा, लेकिन गजब हैं खूबियां

पहले सिर्फ केरल में था ऑफर
एयरटेल ने पहले भी 4G हॉटस्पॉट की कीमत 999 रुपए तक की थी, लेकिन ये ऑफर उस वक्त सिर्फ केरल सर्किल के लिए लागू था. हालांकि, बाद में इसकी कीमतों में इजाफा हुआ और इसकी कीमत 1500 रुपए कर दी गई. फिर दोबारा कीमत बढ़ाकर 1950 रुपए की गई. लेकिन, अब एयरटेल ने इसे सीधे जियो से टक्कर के लिए 50% सस्ता कर दिया है. 

दमदार फीचर्स के साथ Redmi 5A भारत में लॉन्च, 5000 से भी कम में मिलेगा

एयरटेल फोन पर भी सस्ता प्लान
रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अपने स्मार्टफोन के साथ भी नया प्लान लॉन्च किया था. इसकी कीमत 199 रुपए है और वैलिडिटी 28 दिन की है. हाल ही में जियो ने भी माइक्रोमैक्स के खास स्मार्टफोन्स के लिए 199 रुपए का प्लान लॉन्च किया है जिसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 1GB डेटा दिया जाएगा.

Vodafone ने शुरू की नई सेवा, हर नेटवर्क वाले यूज कर सकेंगे फ्री डाटा

इस प्लान में क्या-क्या मिलेगा
एयरटेल के 199 रुपए के प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. नेशनल और लोकल रोमिंग भी इस प्लान में शामिल हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक 199 रुपए के प्लान में हर दिन 1GB डाटा मिलेगा और लोकल नेशनल एसएमएस भी फ्री होंगे. वैलिडिटी के मुताबिक, इस प्लान के साथ आपको 28GB डाटा मिलेगा. एयरटेल का 199 रुपए का प्लान दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, चेन्नई और कर्नाटक सर्किल के लिए हैं.

Trending news