इस कंपनी का कमाल, मोबाइल की कीमत में लॉन्च किया स्‍मार्ट एलईडी टीवी

देश की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी डीटेल मोबाइल्‍स एंड एसेसरीज ने अपना स्‍मार्ट एलईडी टीवी बाजार में पेश किया है. गूगल के एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलने वाला यह स्‍मार्ट टीवी बहुत ही किफायती है. 32 इंच के स्‍मार्ट टीवी को बी2बी अड्डा डॉट कॉम से मात्र 17,999 रुपए में खरीदा जा सकता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Feb 10, 2018, 03:37 PM IST
इस कंपनी का कमाल, मोबाइल की कीमत में लॉन्च किया स्‍मार्ट एलईडी टीवी

नई दिल्‍ली : देश की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी डीटेल मोबाइल्‍स एंड एसेसरीज ने अपना स्‍मार्ट एलईडी टीवी बाजार में पेश किया है. गूगल के एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलने वाला यह स्‍मार्ट टीवी बहुत ही किफायती है. 32 इंच के स्‍मार्ट टीवी को बी2बी अड्डा डॉट कॉम से मात्र 17,999 रुपए में खरीदा जा सकता है. कंपनी ने इसके साथ ही अपने दो एलईटी टीवी भी बाजार में पेश किए हैं. 24 इंच वाले एलईडी टीवी की कीमत 9,999 रुपए और 32 इंच वाले एलईडी टीवी की कीमत 13,999 रुपए रखी गई है.

भारत में बढ़ रहा है टीवी का बाजार
हाल ही में जारी एक रिपोर्ट में यह अनुमान लगाया गया है कि भारत में टीवी का बाजार 2021 तक 9 अरब डॉलर के आंकड़े को पार कर जाएगा, इसे देखते हुए स्‍मार्ट टीवी अब प्रीमियम कैटेगरी में शामिल हो गया है, जिसकी बाजार में कुल बिक्री हिस्‍सेदारी अभी 15 प्रतिशत से भी कम है.

यह भी पढ़ें : खास ऑफर, इस वेंलेटाइन डे पर 15 हजार में मिल रहा है iPhone

नए सफर के शुरुआत की तैयारी
एसजी कॉरपोरेट मोबिलिटी के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया का कहना है कि हमने विश्‍व में सबसे किफायती फीचर फोन कर आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए संवाद कायम करने की बाधाओं को तोड़ा है. अब हम बनेगा इंडिया स्‍मार्ट मुहिम को आगे बढ़ाते हुए हम इंडिया का टीवी पेश कर एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Panasonic ने लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, खरीदने पर मिलेगा गोल्ड!

भाटिया ने कहा कि उनकी कंपनी किफायती मॉडल्‍स पेश करने के जरिये देश के दूरवर्ती क्षेत्रों तक पहुंच बनाने के जरिये लाखों लोगों के जीवन में बदलाव लाना चाहते हैं. कंपनी ने इस महीने के अंत तक बाजार में 24 इंच से लेकर 65 इंच तक के एलईडी टीवी पेश करने की योजना बनाई है.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी हुई अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें