iPhone 8 और 8 प्लस की प्री-बुकिंग शुरू, ऑनलाइन मिल रहे दमदार ऑफर
Advertisement

iPhone 8 और 8 प्लस की प्री-बुकिंग शुरू, ऑनलाइन मिल रहे दमदार ऑफर

एपल के हाल ही में लॉन्च हुए आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस के लिए शनिवार से भारत में प्री-बुकिंग शुरू हो गई है. 

iPhone 8 और 8 प्लस की प्री-बुकिंग शुरू (फाइल फोटो- @apple.com)

नई दिल्ली: एपल के हाल ही में लॉन्च हुए आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस के लिए शनिवार से भारत में प्री-बुकिंग शुरू हो गई है. इस मौके पर फ्लिपकार्ट और रिलायंस जियो की ओर से खास ऑफर दिए जा रहे हैं. आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस की भारत में बिक्री 29 सितंबर से शुरू होगी. ये पहली बार होगा कि ग्लोबल लॉन्चिंग के बाद इतनी जल्दी एपल ने अपने फोन भारत के ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराए. वहीं अमेरिका, यूके, चीन, ऑस्ट्रेलिया में आईफोन 8 की बिक्री आज से शुरू हो गई है.

  1. iPhone 8 और 8 प्लस की प्री-बुकिंग शुरू
  2. iPhone 8 और 8 प्लस पर मिल रही छूट
  3. फ्लिपकार्ट और रिलायंस जियो दे रहे ऑफर

फ्लिपकार्ट
अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले आप फ्लिपकार्ट पर आईफोन-8 की बुकिंग करने पर 3000 तक का डिस्काउंट ले सकते हैं. आपके पास अगर आईफोन है जिसके बदले आप आईफोन 8 लेना चाहते हैं तो डिस्काउंट की राशि बढ़ जाएगी. वहीं एसबीआई का कार्ड इस्तेमाल करने वालों को 10% की छूट दी जाएगी. वहीं एक्सिस बैंक के ग्राहकों को 5% छूट मिलेगी. फ्लिपकार्ट की ओर से कहा गया कि 26 सितंबर या उससे पहले बुक किए गए आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस की डिलिवरी 30 सितंबर तक ग्राहकों को कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- iPhone नहीं खरीद पा रहे हैं तो खरीदें ये फोन, कीमत सिर्फ 15,000 रुपये

रिलायंस जियो
रिलायंस डिजिटल ग्राहकों को नए आइफोन की प्री-बुकिंग कराने पर कैशबैक और बायबैक जैसे ऑफर दे रहा है. बायबैक ऑफर के तहत आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को एक साल बाद वापस करने पर 70 फीसदी पैसा वापस कर दिया जाएगा. वहीं इसके साथ 10,000 रुपए तक का कैशबैक ऑफर भी है, जो आपको सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीद पर ही मिलेगा. कैसे करें बुकिंग, जानने के लिए यहां क्लिक करें...

Trending news