आईटेल ने लॉन्च किए दो बजट स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स के लिए यहां पढ़ें

चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी आईटेल (itel) ने मंगलवार को इंडियन मार्केट में तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए. कंपनी के नए स्मार्टफोन की कीमत 9,000 रुपये से कम रखी है.

आईटेल ने लॉन्च किए दो बजट स्मार्टफोन, कीमत और फीचर्स के लिए यहां पढ़ें
ए44 स्मार्टफोन में बाइक मोड के लिए अलग बटन दिया है. (file pic)

नई दिल्ली : चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी आईटेल (itel) ने मंगलवार को इंडियन मार्केट में तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए. कंपनी के नए स्मार्टफोन की कीमत 9,000 रुपये से कम रखी है. कंपनी ने मंगलवानर को एस42 (S42) और ए44 (A44) स्मार्टफोन पेश किया. लॉन्चिंग के मौके पर आईटेल की मूल कंपनी ट्रांजन इंडिया के प्रबंध निदेशक मार्को मा ने कहा, 'भारत हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है. इसलिए हमने ग्राहकों की जरुरतों को समझते हुए ये फोन पेश किए हैं. इन उत्पादों में हमने पूरा ध्यान 'पैसा वसूल' उत्पाद बनाने पर रखा है जिसमें अधिक से अधिक फीचरों को कम से कम कीमत पर उपलब्ध कराने का काम किया गया है. यह तकनीक के लोकतांत्रिकरण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करने वाले उत्पाद हैं.' A44 मार्केट में अप्रैल के मध्य से मिलना शुरू हो जाएगा.

एस42 के फीचर
एस42 (S42) में 5.65 इंच की फुल एचडी स्क्रीन, एंड्राइड ओरियो 8.0 और स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है. फोन में फेस लॉक की सुविधा के साथ ही 3 GB रैम और 16 GB की इंटरनल मेमोरी है. इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 3,000 एमएएच की पॉवरफुल बैटरी दी गई है. फोन की कीमत 8,799 रुपये है.

अगर आपको भी है हार्ट की समस्या, तो हार्ट अटैक से बचाएगा ये मोबाइल एेप

ए44 के फीचर
आईटेल की तरफ से पेश किए गए दूसरे स्मार्टफोन ए44 में 5.45 इंच की फुल एचडी स्क्रीन, एंड्रायड नोगट 7.0, मीडियाटेक क्वाडकोर प्रोसेसर और 1 GB की रैम दी गई है. फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया गया है. 8 GB की इंटरनल मेमोरी के साथ आने वाले इस फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड से 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है. ए44 में कंपनी ने बाइक मोड के लिए एक अलग बटन दिया है. 2,400 एमएएच की बैटरी से लैस इस फोन की कीमत 5,799 रुपये है. नए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा दी गई है.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Whatsapp ने मैसेज डिलीट ऑप्शन में किया बदलाव, जानिए क्या मिलेगा फायदा

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close