भारतीय स्टूडेंट्स को मिला 30 लाख रुपए का पैकेज, इस कंपनी ने दिया इतना बड़ा ऑफर
Advertisement

भारतीय स्टूडेंट्स को मिला 30 लाख रुपए का पैकेज, इस कंपनी ने दिया इतना बड़ा ऑफर

हैदराबाद के महिंद्रा इकोल सेंट्रल कॉलेज आफ इंजीनियरिंग (एमईसी) के तीन स्नातकों को जापान की दो कंपनियों ग्राउंड इंक तथा फोरम 8 से 30 लाख रुपये सालाना का वेतन पैकेज मिला है. 

भारतीय स्टूडेंट्स को मिला 30 लाख रुपए का पैकेज, इस कंपनी ने दिया इतना बड़ा ऑफर

नई दिल्ली: हैदराबाद के महिंद्रा इकोल सेंट्रल कॉलेज आफ इंजीनियरिंग (एमईसी) के तीन स्नातकों को जापान की दो कंपनियों ग्राउंड इंक तथा फोरम 8 से 30 लाख रुपये सालाना का वेतन पैकेज मिला है. संस्थान ने एक बयान में कहा कि ग्राउंड इंक ने संस्थान के कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग के दो स्नातकों 30 लाख रुपये के सालाना वेतन पैकेज की पेशकश की है. वहीं मैकेनिकल इंजीनियरिंग के एक छात्र को फोरम 8 से 30 लाख रुपये के सालाना वेतन पैकेज का प्रस्ताव मिला है.

माइक्रोसॉफ्ट ने भी दी नौकरी

महिंद्रा इकोल सेंट्रल के निदेशक डॉ. यजुला मेदुरी ने कहा कि हमारे विद्यार्थियों के पहले बैच को वैश्विक कंपनियों से जो समर्थन मिला है उससे हम काफी खुश हैं. हमें भरोसा है कि हमारे विद्यार्थी जिस भी संगठन में काम करेंगे उनके लिए मूल्यवान साबित होंगे. इसके अलावा इस इंजीनियरिंग कॉलेज के कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के एक छात्र को माइक्रोसॉफ्ट ने नौकरी दी है. 

किसे मिला कितना पैकेज
ग्राउंड इंक ने कंप्यूटर साइंस ऐंड इंजिनियरिंग के गाडी रेड्डी करुणाकर और अन्नापुरेड्डी रविनितेश रेड्डी को 30-30 लाख रुपए का सर्वाधिक सैलरी पैकेज ऑफर किया है जबकि फोरम 8 ने मकैनिकल इंजिनियरिंग के नितिन दिनेश चौधरी को 30 लाख रुपये का सालाना पैकेज ऑफर किया है.

क्या है ग्राउंड इंक
ग्राउंड इंक जापान की एक आईटी सलूशंस और कंसल्टिंग कंपनी है जो लॉजिस्टिक्स सेक्टर के लिए अपनी सेवा मुहैया कराती है. फोरम 8 जापान की 3डी सॉफ्टवेयर स्पेशलिस्ट कंपनी है जो 3डी वीआर सिम्युलेशन, मॉडलिंग और इंजिनियरिंग सॉफ्टवेयर पर फोकस करती हैं.

महिंद्रा ने की थी स्थापना
महिंद्रा इकोल सेंट्रल (एमईसी) कॉलेज ऑफ इंजिनियरिंग एक इंटरनेशनल टेक्नोलॉजी स्कूल है. महिंद्रा एजुकेशनल इंस्टिट्यूटशंस ने भारत में एमईसी की स्थापना के लिए इकोल सेंट्रल पेरिस से करार किया था. इकोल सेंट्रल फ्रांस के सबसे पुराने और सर्वाधिक प्रतिष्ठित इंजिनियरिंग संस्थानों में से एक है. एमईसी को एआईसीटीई और जवाहर लाल नेहरू टेक्नॉलजिकल यूनिवर्सिटी (जेएनटीयू) हैदराबाद से मान्यता मिली हुई है.

Trending news