JIO इफेक्ट : Airtel के बाद Vodafone भी लाया 'धांसू' प्लान
Advertisement

JIO इफेक्ट : Airtel के बाद Vodafone भी लाया 'धांसू' प्लान

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के प्लान के सामने सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए सस्ते टैरिफ प्लान लॉन्च कर रही हैं. पिछले दिनों ग्राहकों को लुभाने के लिए एयरटेल (Airtel) ने 349 और 549 रुपए वाले प्लान में डाटा की लिमिट बढ़ाई थी.

JIO इफेक्ट : Airtel के बाद Vodafone भी लाया 'धांसू' प्लान

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) के प्लान के सामने सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए सस्ते टैरिफ प्लान लॉन्च कर रही हैं. पिछले दिनों ग्राहकों को लुभाने के लिए एयरटेल (Airtel) ने 349 और 549 रुपए वाले प्लान में डाटा की लिमिट बढ़ाई थी. अब वोडाफोन (Vodafone) अपने यूजर्स के लिए बंपर ऑफर लेकर आया है. फिलहाल कंपनी ने कोई नया प्लान तो लॉन्च नहीं किया है लेकिन पुराने पैक में ही डाटा की लिमिट को दोगुना कर दिया है. इससे वोडाफोन यूजर्स को सीधा फायदा होगा.

  1. अब 1 GB की जगह यूजर्स को मिलेगा 2 GB डाटा
  2. वोडाफोन ने 348 रुपए वाले प्लान को रीलॉन्च किया
  3. टेलीकॉम कंपनियों के बीच है टैरिफ प्लान की होड़

पुराने प्लान के अपडेट होने के बाद अब 348 रुपए के रिचार्ज में यूजर को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉल के साथ ही रोमिंग में भी आउटगोइंग कॉल की सुविधा मिल रही है. इसके साथ ही हर दिन 2GB डाटा भी इस पैक में दिया जा रहा है. कंपनी के इस प्लान की वेलिडिटी 28 दिन है. हर टेलीकॉम कंपनी की तरह वोडाफोन के प्लान की भी यह शर्त है कि यूजर एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता. साथ ही पूरे सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता.

यह भी पढ़ें : कल खत्म हो जाएगा JIO का यह छप्परफाड़ ऑफर, आपने फायदा उठाया?

यदि आप इससे ज्यादा कॉल करेंगे तो इसके लिए आपको अतिरिक्त भुगतान करना होगा. पहले वोडाफोन के 348 रुपए वाले प्लान में हर रोज 1 GB डाटा मिलता था. लेकिन अब इसे दोगुना कर दिया गया है. वोडाफोन ने इससे पहले 84 दिन वाला प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही रोमिंग में फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. इसमें यूजर को रोजाना 1 GB हाई स्पीड डाटा मिलेगा.

यह भी पढ़ें : अनुष्का संग फेरे लेते ही विराट ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का यह बड़ा रिकॉर्ड

साथ ही इस प्लान में रोजाना 100 SMS भी फ्री मिलेंगे. इस प्लान की कीमत 509 रुपए है. वहीं वोडाफोन के 458 रुपए वाले प्लान में यूजर को 70 दिन की वैधता मिलेगी. इसमें भी यूजर को रोजाना 1 GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलने वाले फायदे बिलकुल 509 रुपए के रिचार्ज की तरह ही हैं. केवल इस प्लान में वैधता को घटाकर 70 दिन कर दिया गया है.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए पढ़ें

Trending news