Jio का एक और धमाका, सस्ते दामों में लॉन्च किया यह प्रोडक्ट
Advertisement

Jio का एक और धमाका, सस्ते दामों में लॉन्च किया यह प्रोडक्ट

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने सस्ते में टैरिफ प्लान लॉन्च करने के बाद एक और प्रोडक्ट किफायती दामों में पेश किया है. अब कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने JioFi लाइनअप का विस्तार किया है.

Jio का एक और धमाका, सस्ते दामों में लॉन्च किया यह प्रोडक्ट

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने सस्ते में टैरिफ प्लान लॉन्च करने के बाद एक और प्रोडक्ट किफायती दामों में पेश किया है. अब कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने JioFi लाइनअप का विस्तार किया है. इसके तहत कंपनी ने JioFi 4G LTE हॉटस्पॉट डिवाइस को लॉन्च किया है. इसकी कीमत 999 रुपये है. जियो ने नए मॉडल को JioFi JMR815 नाम दिया है. अगर आप इसे खरीदने के इच्छुक हैं तो एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. कंपनी इसके साथ एक साल की वारंटी दे रही है. इसकी डाउनलोड स्पीड 150Mbps और अपलोड स्पीड 50Mbps की है.

  1. जियो ने लॉन्च किया JioFi 4G LTE हॉटस्पॉट डिवाइस
  2. JioFi JMR815 नाम के इस डिवाइस की कीमत 999 रुपये
  3. इच्छुक खरीदार इसे एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट से ले सकते हैं

जियो ने अपनी इस डिवाइस को 'डिजाइन्ड इन इंडिया' टैगलाइन दी है. नए JioFi मॉडल को गोलाकार डिजाइन वाला बनाया गया है. पहले जियोफाई को अंडाकार आकार में लाया गया था. इसमें पावर ऑन/ऑफ और WPS (वाई-फाई प्रोटेक्टेड सेटअप) जैसे फिजिकल बटन दिए हैं. इसमें बैटरी, 4G और Wi-Fi सिग्नल के लिए के लिए नोटिफिकेशन लाइट दी गई है.

खुशखबरी: JIO ने बढ़ाई इस ऑफर की डेट, फायदे जानकर हैरान रह जाएंगे!

इससे एक बार में 32 यूजर्स कनेक्ट हो सकते हैं. इसमें 31 वाई-फाई के माध्यम से और 1 यूएसबी के जरिए कनेक्ट हो सकता है. कनेक्ट होने के बाद स्मार्टफोन्स पर Jio 4G वॉयस एप के जरिये HD वॉयस और वीडियो कॉल्स किए जा सकेंगे. इसके अलावा इसमें ALT3800 प्रोसेसर दिया गया है और ये FDD-Band 3, Band 5 और TDD-Band 40 को सपोर्ट करता है. इसमें JioFi कार्ड स्लॉट दिया गया है, इसकी स्टोरेज को 64GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

अगर आपको भी है हार्ट की समस्या, तो हार्ट अटैक से बचाएगा ये मोबाइल एेप

JioFi में 3000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर यह साढ़े तीन घंटे तक चलता है. ओरिजनल JioFi को 2300mAh की बैटरी के साथ पेश किया गया था. फिलहाल इसे जियो की वेबसाइट (Jio.com) पर जगह नहीं दी गई है.

Trending news