25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ आएगा Oppo F9 Pro, जानें लॉन्च डेट और खूबियां

ओप्पो का लेटेस्ट स्मार्टफोन इसी महीने लॉन्च होगा. कंपनी 21 अगस्त को एक इवेंट में Oppo F9 Pro से पर्दा उठाएगी. कंपनी ने इसके लिए मीडिया को इनवाइट भी भेजा है.

25 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ आएगा Oppo F9 Pro, जानें लॉन्च डेट और खूबियां
ओप्पो F9 Pro की ऑनलाइन लीक हुई तस्वीर

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बाजार में शाओमी और सैमसंग की धमाकेदार एंट्री के बाद अब Oppo भी अपना नया फोन लॉन्च करने जा रही है. ओप्पो का लेटेस्ट स्मार्टफोन इसी महीने लॉन्च होगा. कंपनी 21 अगस्त को एक इवेंट में Oppo F9 Pro से पर्दा उठाएगी. कंपनी ने इसके लिए मीडिया को इनवाइट भी भेजा है. हालांकि, लॉन्च से पहले ही ओप्पो के इस दमदार फोन की जानकारियां ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं. इनमें फोन का कलर, कैमरे या तक की स्पेसीफिकेशन भी लीक हो चुकी है. भारत में लॉन्च से पहले कंपनी अपने इस फोन को वियतनाम में 15 अगस्त को लॉन्च करेगी. 

कैसा है ओप्पो F9 Pro
ऑनलाइन लीक हुई जानकारी के मुताबिक, F9 Pro में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. हाल ही में कंपनी ने फोन के कलर वेरियंट्स के बारे में भी जानकारी दी थी. यह फोन सनराइज रेड, ट्विलाइट ब्लू और स्टैरी पर्पल कलर वेरियंट में लॉन्च होगा. खास फीचर की बात करें तो ओप्पो F9 Pro में VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑप्शन मिलेगा. 

ये भी आपको रोचक लगेगी: भारत में लॉन्च होगा Samsung Galaxy Note 9, लॉचिंग से पहले दिया खास ऑफर

ओप्पो F9 Pro की खासियत
ऑनलाइन लीक जानकारी के मुताबिक, हैंडसेट में बेहद पतले बेजल्स और फुल-स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा. यह फोन 2.0 गीगा हर्ट्ज वाले मीडिया टेक हेलियो P60 प्रोसेसर के साथ मिलेगा. फोन में 3500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. 

ये भी आपको रोचक लगेगी: अगर आप मोबाइल फोन का अधिक यूज करते हैं तो हो जाएं चौकन्ने!

25 मेगापिक्सल कैमरा
कैमरे की बाते करें तो इसमें सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो F/2.0 अपर्चर के साथ आता है. फोन के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. ड्यूल कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल और सेकंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है.

ये भी रोचक लगेगी : मोबाइल यूजर्स हो रहे हैं 'फ़बिंग' का शिकार, भारत में भी बढ़ रही है संख्या

क्या है ओप्पो F9 Pro कीमत
ओप्पो ने अभी तक भारत में इस फोन की क्या कीमत होगी, इसका खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि, वियतनाम में F9 की कीमत VND 7,990,000 यानी करीब 23,500 भारतीय रुपए रखी गई है. 

15 अगस्त से शुरू होगी प्री-बुकिंग
वियतनाम में फोन के लिए 15 अगस्त से प्री-बुकिंग शुरू होगी. प्री बुकिंग कराने वाले यूजर्स को ऑफर के तहत 10,000 mAh का पावरबैंक भी मिलेगा.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close