Xiaomi के बाद यह बड़ी कंपनी मोबाइल की कीमत में दे रही स्मार्ट TV

पिछले दिनों चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) के भारतीय बाजार में स्मार्ट टीवी लॉन्च करने के बाद फ्रांस की कंपनी ने सस्ती कीमत वाले स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं.

Xiaomi के बाद यह बड़ी कंपनी मोबाइल की कीमत में दे रही स्मार्ट TV

नई दिल्ली : पिछले दिनों चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) के भारतीय बाजार में स्मार्ट टीवी लॉन्च करने के बाद फ्रांस की कंपनी ने सस्ती कीमत वाले स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं. इस बार टेक्नीकलर के अधिकार वाली फ्रेंच कंपनी थॉमसन (Thomson) ने भारतीय बाजार में तीन स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं. तीनों मॉडल को 43 इंच 4के यूएचडी एचडीआर, 40 इंच और 32 इंच में लॉन्च किया गया है. तीनों ही मॉडल को नोएडा स्थित एसपीपीएल की तरफ से तैयार किया गया है. इन टीवी की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 13 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है. इसके सबसे सस्ते स्मार्ट टीवी की कीमत 13,490 रुपये है.

टीवी में दिया गया एलजी का आईपीएस पैनल
कंपनी का दावा है कि उसके तीनों मॉडल बजट स्मार्ट टीवी होने के साथ ही लुक वाइज बेहतर हैं. इससे पहले लॉन्च किए गए Xiaomi के तीनों स्मार्टटीवी को जबरदस्त रिस्पांस मिला है. तीन नए मॉडल लॉन्च होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि यूजर्स को थॉमसन (Thomson) के नए टीवी पसंद आएंगे. Thomson का 43 इंच वाले टीवी का मॉडल 43TM4377 है. इसकी कीमत 27,999 रुपये है. कंपनी ने इसमें एलजी का आईपीएस पैनल दिया है.

178 डिग्री का व्यूइंग एंगल
एचडीआर को सपोर्ट करने वाले स्मार्ट टीवी 43TM4377 के बारे में कंपनी का दावा है कि यह 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल देता है. यह टीवी एंड्रायड 4.4.4 किटकैट पर रन करता है. इसमें ड्युल कोर कॉरटेक्स-A53 प्रोसेसर है. 1 GB रैम और 8 GB की स्टोरेज वाले इस टीवी में हेडफोन जैक और एसडी कार्ड स्लॉट की जगह दी गई है. इसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी की भी सुविधा है.

सैमसंग का एलईडी बैकलिट पैनल
40 इंच वाला Thomson smart TV एंड्रायड 5.1.1 लॉलीपॉप पर रन करता है. कंपनी ने इसमें सैमसंग का एलईडी बैकलिट पैनल इस्तेमाल किया है. इसके बारे में भी कंपनी का दावा है कि इसका 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल है. इस स्मार्टटीवी में 8 GB की इंटरनल स्टोरेज है. 10 वॉट के स्पीकर, मल्टीपल पोर्ट, हेडफोन जैक और एसडी कार्ट स्लॉट के लिए इसमें जगह है. वाई-फाई कनेक्टिविटी वाले इस टीवी की कीमत 19,990 रुपये है.

इसी तरह Thomson के 32 वाले स्मार्ट TV में भी कंपनी ने सैमसंग का एलईडी बैकलिट पैनल दिया है. यह कंपनी का तीनों स्मार्ट टीवी में से सबसे सस्ता टीवी है. यह एंड्रायड 5.1.1 लॉलीपॉप पर रन करता है. इसमें मल्टीपल पोर्ट के साथ हेडफोन जैक, एसडी कार्ड स्लॉट और वाई-फाई कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है. कंपनी की तरफ से यह बाजार में 13,490 रुपये में मुहैया कराया जाएगा.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close