वीवो ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन Y95, खरीदने पर Jio देगा 4 हजार का फायदा!
Advertisement

वीवो ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन Y95, खरीदने पर Jio देगा 4 हजार का फायदा!

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने इंडियन मार्केट में नया फोन वीवो वाई 95 (Vivo Y95) लॉन्च किया है. यह वीवो का वाई सीरीज में मिड रेंज स्मार्टफोन है और यह स्टेरी ब्लैक और नेबुला पर्पल कलर में मिलेगा.

वीवो ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन Y95, खरीदने पर Jio देगा 4 हजार का फायदा!

नई दिल्ली : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने इंडियन मार्केट में नया फोन वीवो वाई 95 (Vivo Y95) लॉन्च किया है. यह वीवो का वाई सीरीज में मिड रेंज स्मार्टफोन है और यह स्टेरी ब्लैक और नेबुला पर्पल कलर में मिलेगा. वीवो Y95 ऐसा पहला फोन है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा कोर प्रोसेसर पर चलेगा. अभी कंपनी ने इस फोन को 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट में उतारा है. आने वाले समय में इसके और भी वेरिएंट बाजार में आ सकते हैं. फोन में 20 MP का एआई कैमरा और फुलव्यू डिस्प्ले दिया गया है.

वीवो Y95 की 16,990 रुपये कीमत
वीवो Y95 की भारत में कीमत 16,990 रुपये है और यह सभी ऑनलाइन प्लेटफार्म अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम पर मिलेगा. इसके अलावा इसे ऑफलाइन भी खरीदा जा सकता है. वीवो Y95 कंपनी के ई-स्टोर पर भी मिलेगा. वीवो की तरफ से बताया गया कि नए फोन को 'मेक इन इंडिया' के तहत कंपनी के ग्रेटर नोएडा प्लांट में तैयार किया गया है. फोन की लॉन्चिंग के मौके पर कंपनी ने डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और बजाज फाइनेंस की 15 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई का ऑफर दिया है. फोन की ईएमआई 1,133 रुपये प्रतिमाह से शुरू होती है.

fallback

अगर आप वीवो Y95 को पेटीएम से खरीदते हैं तो 1500 रुपये का कैशबैक कूपन मिल रहा है. रिलायंस जियो कस्टमर को फोन खरीदने पर 4,000 रुपये की वैल्यू का 3TB डाटा मिलेगा. फोन की 64 GB इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड से 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोन की स्पेशिफिकेशन
वीवो Y 95 में ड्युल सेटअप कैमरा दिया गया है. इसकी खासियत यह है कि में आर्टिफिशल इंटेलिजेंसी वाला कैमरा है. फ्लैश के साथ अपर्चर एफ/2.0 के साथ 13 मेगापिक्सल प्राइमरी और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिया गया है. फ्रंट में सेल्फी के लिए AI फेस ब्यूटी फीचर के साथ 20 MP का कैमरा लगाया गया है. फोन में 6.22 इंच की 1520x720 पिक्सल रिज्यूलूशन वाली एचडी प्लस वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है. स्मार्टफोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4030 mAh की बैटरी दी गई है.

Trending news