Vodafone का बंपर प्लान, महीनेभर मिलेंगे ये फायदे
Advertisement

Vodafone का बंपर प्लान, महीनेभर मिलेंगे ये फायदे

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी चुनौती मिल रही है. ऐसे में कंपनियां अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए लुभावने प्लान लॉन्च कर रही हैं.

Vodafone का बंपर प्लान, महीनेभर मिलेंगे ये फायदे

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी चुनौती मिल रही है. ऐसे में कंपनियां अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए लुभावने प्लान लॉन्च कर रही हैं. इसी के तहत पिछले दिनों जियो (Jio) के साथ एयरटेल और वोडाफोन ने भी कई आकर्षक प्लान पेश किए थे. जिनका यूजर्स ने खूब फायदा उठाया. अब फिर से जियो (Jio) को चुनौती देने के लिए वोडाफोन (Vodafone) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया रीचार्ज पैक लॉन्च किया है. पिछले कुछ दिनों से वोडाफोन इंडिया लगातार अपने ग्राहकों के लिए नए ऑफर पेश कर रहा है.

  1. Vodafone के नए प्रीपेड पैक की कीमत 199 रुपए
  2. कंपनी के 199 रुपए वाले पैक की वैधता 28 दिन है
  3. इस रीचार्ज पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1 GB डाटा

अब वोडाफोन (Vodafone) ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 199 रुपए वाला नया रीचार्ज पैक पेश किया है. इस रीचार्ज को कराने के बाद आप अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल करने के साथ ही डाटा सुविधा का भी फायदा उठा सकते है. कंपनी ने नए प्लान को अपनी वेबसाइट पर लिस्टेड कर दिया है.

यह भी पढ़ें : डेबिट, क्रेडिट कार्ड वालों के लिए बड़ी खबर, बैंक नहीं अब मोदी सरकार देगी छूट

कंपनी ने इस नए प्रीपेड रीचार्ज की कीमत 199 रुपए तय की है. इस पैक में वोडाफोन ग्राहकों को अनलिमिटेड मुफ्त लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा के साथ ही 1 GB 4G /3G डाटा 28 दिन के लिए मिलता है. इस रीचार्ज पैक की वैधता कंपनी ने 28 दिन तय की है.

इससे पहले एयरसेल ने 148 रुपए में अपने नए ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल वाला प्लान पेश किया था. 148 रुपए वाले प्लान में 30 दिन के लिए ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ ही 28 दिन के लिए 2 GB डाटा का ऑफर है.

यह भी पढ़ें : जल्द ही चेक से लेनदेन बंद कर देगी सरकार! ये है पूरी प्लानिंग

इससे पहले एयरसेल ने 104 रुपए वाला पैक पेश किया था. इसका रीचार्ज कराने पर आप सालभर तक 20 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल कर पाएंगे. इसके अलावा रिलायंस जियो अपने कस्टमर्स को 149 रुपए में 28 दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा के साथ ही 28 दिन के लिए 4.2 GB डाटा दे रहा है.

Trending news