Jio और Airtel के बाद Vodafone लाया धांसू प्लान, जानिए ऑफर
Advertisement

Jio और Airtel के बाद Vodafone लाया धांसू प्लान, जानिए ऑफर

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद से सभी टेलीकॉम कंपनियों में अपने ग्राहकों को बेस्ट प्लान देने की होड़ मची हुई है. पिछले दिनों जियो के साथ ही एयरटेल और आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए छप्परफाड़ प्लान लॉन्च किए थे.

Jio और Airtel के बाद Vodafone लाया धांसू प्लान, जानिए ऑफर

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद से सभी टेलीकॉम कंपनियों में अपने ग्राहकों को बेस्ट प्लान देने की होड़ मची हुई है. पिछले दिनों जियो के साथ ही एयरटेल और आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए छप्परफाड़ प्लान लॉन्च किए थे. एयरटेल ने तो अपने पुराने 349 रुपए और 549 रुपए वाले प्लान में बदलाव करते हुए दोनों ही प्लान में डाटा लिमिट बढ़ा दी. इसके बाद एयरटेल के 349 रुपए वाले प्लान में प्रतिदिन 2 GB डाटा दिया जाएगा. वहीं 549 रुपए वाले प्लान में कंपनी की तरफ से यूजर को हर दिन 3 GB डाटा दिया जाएगा.

  1. वोडाफोन ने 176 रुपए में लॉन्च किया अनलिमिटेड प्लान
  2. अनलिमिटेड लोकल एसटीडी के साथ हर दिन 1 GB डाटा
  3. रोमिंग में भी मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

अब टेलीकॉम सेक्टर की प्रतिस्पर्धा के बीच वोडाफोन (Vodafone) ने नया प्लान पेश किया है. मुफ्त रोमिंग की सुविधा वाला यह अनलिमिटेड सुपर प्लान 176 रुपए का है. मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में वोडाफोन इंडिया के कारोबार प्रमुख मोहित नरूला ने कहा, भारत का दूसरा सबसे बड़ा सर्किल होने के कारण मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सात भारतीय राज्यों की सीमाओं से जुड़ा है. यहां के ग्राहक इन राज्यों में अक्सर यात्रा करते हैं, ऐसे में यह सुपर प्लान ग्राहकों को रोमिंग पर मुफ्त कॉलिंग की सुविधा प्रदान करेगा.

यह भी पढ़ें : फिर आया Airtel का 'धांसू' प्लान, JIO वालों का भी ललचा सकता है मन

इसके तहत वोडाफोन महज 176 रुपए में रोमिंग पर अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग और 28 दिन के लिए रोजाना 1GB 2G इंटरनेट भी मुहैया कराएगा. उन्होंने बताया कि वोडाफोन का यह ऑफर मध्यप्रदेश-छ्त्तीसगढ़ सर्किल के सभी प्रमुख वोडाफोन स्टोर्स, मिनी स्टोर्स, मल्टी ब्रांड रीटेल आउटलेट्स और माय वोडाफोन एप पर उपलब्ध है. वोडाफोन का यह प्लान सिर्फ मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के प्री-पेड ग्राहकों के लिए है. यह प्लान विशेष तौर पर रोमिंग को ध्यान में रखकर पेश किया गया है.

इससे पहले Vodafone ने सुपर प्लान्स के तहत प्री-पेड ग्राहकों के लिए 5 नए प्लान की घोषणा की थी. इन प्लान्स में ग्राहकों को डाटा, SMS, अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल और नेशनल रोमिंग कॉल का कॉम्बो मिलेगा. इस स्कीम के तहत जो ग्राहक 509 रुपए वाले प्लान को अपनाएंगे उन्हें प्रतिदिन 1GB डाटा, 100 SMS, अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल और नेशनल रोमिंग कॉल का फायदा मिलेगा. इस प्लान की वेलिडिटी 84 दिन की होगी.

यह भी पढ़ें : Jio का छप्परफाड़ प्लान: 1 साल तक 750GB डाटा और सबकुछ फ्री, लेकिन...

इसी तरह कंपनी की तरफ से 70 दिन की वेलिडिटी वाले 458 रुपए वाले प्लान का भी फायदा उठा सकते हैं. वहीं कंपनी के 347 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिल रहा है. हालांकि इसकी वेलिडिटी केवल 28 दिन की है. 28 दिन की ही वेलिडिटी वाले प्लान के तौर पर ग्राहक 199 रुपए वाले प्लान का भी फायदा उठा सकते हैं.

टेक्नोलॉजी से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news