VIDEO: आ रहा है OnePlus 6 का नया वर्जन, कल होगा लॉन्च, जानें क्या हैं फीचर्स
Advertisement

VIDEO: आ रहा है OnePlus 6 का नया वर्जन, कल होगा लॉन्च, जानें क्या हैं फीचर्स

वनप्लस (OnePlus) 6 के नए वर्जन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. नया वर्जन 2 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन को इसी साल मई में ग्लोबली लॉन्च किया गया था.

VIDEO: आ रहा है OnePlus 6 का नया वर्जन, कल होगा लॉन्च, जानें क्या हैं फीचर्स

वनप्लस (OnePlus) 6 के नए वर्जन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. नया वर्जन 2 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन को इसी साल मई में ग्लोबली लॉन्च किया गया था. कंपनी पहले वर्जन को मिरर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक कलर वैरिएंट में उतारा था. इसके अलावा मार्वल एवेंजर्स लिमिटेड एडिशन भी पेश किया था. अब इसका नया वर्जन और कलर वैरिएंट पेश होने वाला है. चीनी फोन निर्माता कंपनी 2 जुलाई को इसे पेश करेगी. वनप्लस ने ट्विटर पर खुद इसका खुलासा किया है. वनप्लस 6 लावा रेड वैरिएंट लॉन्च किए जाने के संकेत भी दिए हैं. इसके लिए एक टीजर वीडियो शेयर किया गया है. उम्मीद है कि भारतीय बाजार में भी इसे उतारा जाएगा.

  1. वनप्लस 6 का नया वर्जन कल होगा लॉन्च
  2. रेड कलर में आएगा वनप्लस 6 का नया वैरिएंट
  3. वनप्लस 6 के नए वैरिएंट का टीजर वीडियो शेयर

कैसा है वीडियो टीजर
वनप्लस ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो टीजर शेयर किया है. इसे कंपनी ने टैगलाइन 'Now initiating: C61422. Do you wish to continue?' दी है. कंपनी ने डार्क रेड कलर वैरिएंट के लिए आरजीबी कोड C61422 जारी किया है. टीजर में 2 जुलाई की डेट भी दी गई है. माना जा रहा है कि कंपनी रेड-कलर वाले वनप्लस 6 स्मार्टफोन को कल लॉन्च कर सकती है. वनप्लस इंडिया ने भी ट्विटर पर इस ट्वीट को शेयर किया है. उम्मीद की जा रही है भारत में भी इसी वक्त नया कलर वेरियंट लॉन्च किया जाएगा.

8 जीबी रैम के साथ होगा लॉन्च
वनप्लस 6 रेड वैरियंट की रैम और स्टोरेज को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन इसे 8 जीबी रैम व 256 जीबी वैरियंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. नए वैरियंट को हाल ही में लॉन्च हुए मिडनाइट ब्लैक कलर की तरह 43,999 रुपए में लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा, वनप्लस 6 रेड कलर वैरियंट की तस्वीर को स्लैशलीक्स ने भी साझा किया है. 

इस वेबसाइट पर पहली बार मिल रहा OnePlus Bullets वायरलैस हेडफोन

तीन रैम और वैरिएंट में हुआ था लॉन्च
आपको बता दें, वनप्लस 6 को भारत में तीन रैम व स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया गया है. 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वैरियंट की कीमत 34,999 रुपए, 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वैरियंट की कीमत 39,999 रुपए और 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वैरियंट की कीमत 43,999 रुपए है. 

सॉफ्टेवयर मेंटेनंस
कंपनी ने इस हफ्ते की शुरुआत में वनप्लस के नए सॉफ्टवेयर मेंटेनन्स शेड्यूल का ऐलान किया था. इसके तहत कंपनी ने सभी लेटेस्ट वनप्लस हैंडसेट्स के लिए दो साल तक ऐंड्रॉयड अपडेट्स और तीन साल तक सिक्यॉरिटी अपडेट देने का भी ऐलान किया था. इनमें वनप्लस 3, वनप्लस 4टी, वनप्लस 5, वनप्लस 5टी और वनप्लस 6 स्मार्टफोन्स शामिल हैं.

Trending news