यकीन मानिए! आपके दिल को छू जाएगा यह Video, लाखों लोगों ने देखा
Advertisement

यकीन मानिए! आपके दिल को छू जाएगा यह Video, लाखों लोगों ने देखा

परोपकार से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यकीन मानिए! आपके दिल को छू जाएगा यह Video, लाखों लोगों ने देखा

नई दिल्ली : कई बार ट्रैफिक ज्यादा होने के कारण आपका सड़क पार करना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में बुजुर्गों को तो और भी ज्यादा परेशानी होती है. कई बार यह देखा जाता है कि फर्राटा भरने वाली गाड़ियों के ड्राइवर यह भी ध्यान नहीं करते कि कोई बुजुर्ग सड़क पार करने की कोशिश कर रहा है लेकिन उनसे यह नहीं हो पा रहा. लेकिन सड़क पर कई बार कुछ नेकदिल इंसान ऐसे लोगों की मदद कर देते हैं. उनका यह व्यवहार दूसरों को भी एक सीख दे जाता है.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो
  2. एक बुजुर्ग को सड़क पार कराता है पुलिसकर्मी
  3. 21 नवंबर 2017 का बताया जा रहा है वीडियो

परोपकार से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो चीन का है और इसमें एक चाइनीज पुलिसकर्मी सड़क पार करने में असहाय एक पुरुष की मदद कर रहा है. यदि आपने इस वीडियो को देख लिया तो यकीनन यह आपके दिल को छू जाएगा. इस वीडियो में चाइनीज पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग की मदद करता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को चीन के सिन्हुआ न्यूज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें : इस पुलिस अफसर की दीवानी हुई दुनिया, क्या आप जानते हैं इनकी हकीकत?

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक व्यस्त तिराहे पर एक बुजर्ग काफी देर से सड़क पार करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन गाड़ियों की तेजी रफ्तार के बीच वह सड़क पार करने में असमर्थ हैं. यह देखकर सड़क की दूसरी तरफ खड़ा एक पुलिसकर्मी बुजुर्ग की मदद करने के लिए पहुंचता है. पुलिसकर्मी तबतक बुजुर्ग के साथ रहता है जबतक वह बुजुर्ग शख्स पूरी तरह से सड़क पार नहीं कर लेते.

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें : VIRAL VIDEO, कभी इलेक्ट्रिक शेवर से दाढ़ी बनवाता स्टाइलिश बंदर देखा है?

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. सिन्हुआ न्यूज की तरफ से शेयर किया गया यह वीडियो 21 नवंबर 2017 का बताया जाता है. दूसरी तरफ ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो को देखकर यूजर्स बुजुर्ग की मदद करने पर पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. गौरतलब है कि इस तरह का वीडियो पहले भी सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है.

Trending news