कुछ दिन और, Jio वालों को जल्द मिल सकती है एक और खुशखबरी
Advertisement

कुछ दिन और, Jio वालों को जल्द मिल सकती है एक और खुशखबरी

अगर आपके पास रिलायंस का जियो फोन (Jio Phone) है तो आपके लिए अच्छी खबर है. जियो फोन में जल्द ही आप व्हाट्सएप की सुविधा का उपयोग कर पाएंगे.

कुछ दिन और, Jio वालों को जल्द मिल सकती है एक और खुशखबरी

नई दिल्ली : अगर आपके पास रिलायंस का जियो फोन (Jio Phone) है तो आपके लिए अच्छी खबर है. जियो फोन में जल्द ही आप व्हाट्सएप की सुविधा का उपयोग कर पाएंगे. काई ऑपरेटिंग सिस्टम (KaiOS) पर चलने वाले जियो फोन पर फिलहाल व्हाट्सएप सपोर्ट नहीं करता. पिछले दिनों खबर आई थी कि कंपनी व्हाट्सएप के साथ बातचीत कर रही है. पिछले महीने कंपनी ने जियो फोन के लिए फेसबुक एप का विशेष संस्कारण लॉन्च किया था. इस एप में पुश-नोटिफिकेशन, वीडियो और एक्सटरनलकंटेंट लिंक को सपोर्ट करने वाले फीचर भी शामिल हैं.

  1. जियोफोन में जल्द ही शुरू हो सकती है व्हाट्सएप की सुविधा
  2. 2017 की चौथी तिमाही में जियो फोन की सबसे ज्यादा बिक्री हुई
  3. पिछले दिनों जियोफोन के लिए फेसबुक एप का विशेष संस्कारण लॉन्च

WABetaInfo के अनुसार कंपनी KaiOS के लिए एक ऐप पर काम कर रही है. उम्मीद की जा रही है कि जियो फीचर फोन वाले यूजर जल्द ही व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर पाएंगे. WaBetaInfo ने एक ऑफिशियल ब्लॉग में लिखा गया 'लेटेस्ट वॉट्सऐप बीटा विंडोज फोन एप 2.18.38 में एक नए KaiOS एप को बनाए जाने के बारे में विश्वस्त सूत्रों से पता चला है. KaiOS लाइनेक्स पर बेस्ड है. काई ओएस वाला जियो फोन भारतीय यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है. अब तक इसकी 60 लाख से भी ज्यादा यूनिट बिक चुकी हैं. गौरतलब है कि व्हाट्सएप के दुनियाभर में डेढ़ अरब से भी ज्यादा यूजर्स हैं. अगर व्हाट्सएप काई ओएस के लिए आता है तो इसके आने वाले समय में और भी यूजर बढ़ेंगे.

Jio फोन वालों के लिए एक और खुशखबरी, मुकेश अंबानी के बेटे ने खुद किया ऐलान

फोन के स्पेसिफिकेशन
एक सिम वाले जियोफोन में 2.4 इंच का 240x320 पिक्सल रिज्यूलूश्न वाला क्यूडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले है. इस फोन में 1.2 गीगा हर्टज का SPRD 9820A/QC8905 डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है. फोन में माली-400 जीपीयू इंटिग्रेटेड है. साथ ही इसमें 512 एमबी रैम और 4 GB की इंटरनल स्टोरेज है. इस फोन की मेमोरी को आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ा सकते हैं.

कौन है वह रईस आदमी जो facebook और Google से मांग रहा है पैसे

कंपनी ने फोन के पिछले हिस्से पर 2 MP का कैमरा दिया है, साथ ही इसमें VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 2000 mAh की बैटरी है. कंपनी का दावा है इससे 12 घंटे तक का टॉक टाइम और 15 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए फीचर फोन में 4G वीओएलटीई, ब्लूटूथ वी4.1, वाई-फाई, एनएफसी, एफएम रेडियो, जीपीएस और यूएसबी 2.0 सपोर्ट दिया गया है.

Trending news