जया बच्चन की बहू के साथ कैसा है रेखा का रिश्ता? ऐश्वर्या बुलाती हैं 'मां'

बिग बी की बहू

जया बच्चन, अमिताभ बच्चन और रेखा को लेकर तो आपने तरह तरह के गॉसिप्स पढ़े होंगे. क्या आपने रेखा और बिग बी की बहू का किस्सा पढ़ा है.

ब्यूटी के आगे तो सब फेल

अगर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज की बात हो तो रेखा और ऐश्वर्या दोनों एक ही सिक्के के पहलू लगते हैं. इनकी ब्यूटी के आगे तो सब फेल हैं.

जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या

जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या और रेखा का बॉन्ड भी काफी अच्छा है. दोनों को आपने जब भी किसी इवेंट में देखा होगा.

ऐश्वर्या को खूब प्यार करती हैं

तो जरूर गौर किया होगा रेखा बिल्कुल बेटी की तरह ऐश्वर्या को दुलार करती हैं.

बिल्कुल मां-बेटी जैसी

बेशक रेखा और जया बच्चन व बिग बी में अब दूरियां आ गई हों लेकिन उनका रिश्ता ऐश्वर्या के साथ आज भी बिल्कुल मां-बेटी जैसा है.

वो खत

इन दोनों के रिश्ते को समझने के लिए आपको रेखा का वो खत पढ़ना चाहिए जो उन्होंने खुद ऐश्वर्या के बर्थडे पर लिखकर उन्हें भेजा था.

क्या लिखा था रेखा ने

बाद में ये लेटर साल 2018 में 'फेमिना' मैगजीन में भी छपा था. जहां रेखा ने ऐश्वर्या के स्ट्रगल, खूबसूरती और गुणों की बात की थी.

ऐश्वर्या पर गर्व

रेखा ने लिखा था कि उन्हें ऐश पर गर्व होता है. उन्होंने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है. वह इसी तरह करियर में आगे बढ़ती रहे यही उनकी इच्छा है.

ऐश्वर्या पर लुटाया प्यार

रेखा ने लिखा था, 'प्यारी ऐश, तुम बिल्कुल नदी की तरह हो जो कभी रुकती नहीं जो हमेशा बहती रहती है. तुम्हारी एनर्जी और ताकत सब तुम्हारा परिचय देती है'

तुम्हारी रेखा मां

रेखा ऐश्वर्या को बेटी मानती हैं. लेटर के आखिर में उन्होंने जो लाइन लिखी थी वो सिर्फ एक मां ही लिख सकती है. जैसे- 'लव यू. जीती रहो, तुम्हारी रेखा मां की तरफ से.’

ऐश्वर्या क्या बुलाती हैं रेखा को

इसका मतलब ये कि ऐश्वर्या, रेखा को 'रेखा मां' कहती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story