‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता का नाम तय हो चुका है. खबरों के मुताबिक, 26 साल के एल्विश यादव ने सभी कंटेस्टेंट को मात देकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है,

Zee News Desk
Aug 14, 2023

लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा 12 बजे होगी. ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में सबसे पहले पुनीत सुपरस्टार सबसे पहले एक ही घंटे में बाहर हो गए थे.

बिग बॉस ओटीटी 2' में एल्विश यादव ने बाकी 4 घरवालों को कांटे की टक्कर दी. कहा जा रहा है कि घर में लाख कहासुनी के बावजूद एल्विश यादव ही इस शो के असली विनर बन गए हैं.

एल्विश यादव

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' अपनी शरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में, शो में फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव ने वाइल्डकार्ड एंट्री की थी.

एल्विश यादव की फैमिली

एल्विश यादव का जन्म 14 सितंबर 1997 को गुरुग्राम में हुआ था. एल्विश के पिता का नाम अवतार सिंह है और वो कॉलेज में लेक्चरर हैं.

कैसे बने यूटूबर

एल्विश यादव ने आशीष चंचलानी व अमित भड़ाना को अपना आइडल मानते हुए 2016 में अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत की थी. इसके बाद ते उनके कंटेंट को खूब पसंद किया जाने लगा.

फैन फॉलोइंग

कंटेंट पसंद आने के बाद एल्विश यादव के यूट्यूब पर कंटेंट चलने लगे और उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती गई और अब वह यूट्यूबर्स की दुनिया के जाने-माने चेहरा हैं.

पहला वीडियो

एल्विश ने अपने चैनल पर पहला वीडियो 'हाउ बॉयज़ टेक सेल्फी' अपलोड किया था, जिसे यूजर्स का काफी प्यार मिला. इसके बाद वह फैमिली कॉमेडी और डेली लाइफ पर वीडियो बनाने लगे.

महंगी गाड़ियाँ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एल्विश यादव के पास शानदार गाड़ियों का कलेक्शन है. जिसमें 1.75 करोड़ की पोर्श 718 बॉक्सस्टर, 12 से 19 लाख की हुंडई वर्ना और 50 से 54 लाख तक की कीमत वाली टोयोटा फॉर्च्यूनर है

आलिशान घर

एल्विश यादव के मैनेजर की जानकारी के मुताबिक एल्विश ने गुड़गांव के वजीराबाद में कुछ समय पहले ही एक 4 मंजिला आलीशान घर खरीदा है, जिसकी कीमत 12 से 14 करोड़ रुपए है.

VIEW ALL

Read Next Story