अमेरिकी मॉल में गोलीबारी में चार महिलाओं समेत 5 की मौत, हमलावर फरार
Advertisement

अमेरिकी मॉल में गोलीबारी में चार महिलाओं समेत 5 की मौत, हमलावर फरार

अमेरिका के वाशिंगटन में एक मॉल में आज एक व्यक्ति ने गोलीबारी की जिसमें पांच लोग मारे गए। गोलीबारी करने वाले व्यक्ति को लातिन अमेरिकी या स्पेनिश मूल का अमेरिकी बताया गया है जो कि अभी फरार है।

अमेरिकी मॉल में गोलीबारी में चार महिलाओं समेत 5 की मौत, हमलावर फरार

लॉस एंजिलिस : अमेरिका के वाशिंगटन में एक मॉल में आज एक व्यक्ति ने गोलीबारी की जिसमें पांच लोग मारे गए। गोलीबारी करने वाले व्यक्ति को लातिन अमेरिकी या स्पेनिश मूल का अमेरिकी बताया गया है जो कि अभी फरार है।

सार्जेंन्ट मार्क फ्रांसिस ने बताया कि सिएटल से करीब 100 किलोमीटर उत्तर में बर्लिंगटन के कैस्केड मॉल में हुई गोलीबारी के सिलसिले में पुलिस एक हमलावर की तलाश कर रही है। अधिकारियों ने बताया कि इस गोलीबारी में चार महिलाओं और एक पुरूष की मौत हो गई।

गश्ती इकाई के प्रवक्ता फ्रांसिस ने बताया कि मैसी स्टोर के मेकअप डिपार्टमेंट में गोलीबारी की गई। अधिकारियों ने एक स्टोर से गुजर रहे और हाथ में एक राइफल पकड़े संदिग्ध व्यक्ति की सर्विलांस इमेज जारी की। फ्रांसिस ने कहा कि पुलिस बंदूकधारी व्यक्ति की मंशा नहीं जानती थी। उन्होंने कहा कि मृतकों की उम्र 20 वर्ष से लेकर 60 वर्ष के बीच है, लेकिन उनकी शिनाख्त को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

वाशिंगटन के गवर्नर जे. इन्सली एक बयान में कहा कि कई सवाल बने हुए हैं, लेकिन गश्ती इकाई और स्थानीय कानून प्रवर्तन एजेंसियां गोलीबारी करने वाले व्यक्ति का पता लगा रही हैं। संघीय जांच कार्यालय के सिएटल कार्यालय ने घोषणा की कि वह खुफिया सूचनाओं और श्रमबल के साथ स्थानीय जांचकर्ताओं की मदद कर रहा है।

टैरी कैसवेल ने स्केजिट वैली हेराल्ड को बताया, ‘उसने चार गुब्बारे फूटने जैसी आवाज सुनी। उस समय वह मैसी के वुमन ड्रेसिंग रूम में थी। फिर मैंने और सात-आठ आवाजें सुनी और ड्रेसिंग रूम में चुपचाप खड़ी रही क्योंकि मुझे कुछ गड़बड़ लगी। फिर मैंने एक महिला को मदद के लिए आवाज लगाते सुना। एक व्यक्ति आया और एक अन्य महिला के साथ मुझे लेकर स्टोर के बाहर ले गया और हम भाग गए।’ अधिकारियों ने एक व्यक्ति का फोटो भी जारी किया जो वह बंदूकधारी माना जा रहा है।

Trending news