मैच में हुआ LIVE रोमांस : एयरफोर्स कैप्टन ने चीयरलीडर को किया प्रपोज
Advertisement

मैच में हुआ LIVE रोमांस : एयरफोर्स कैप्टन ने चीयरलीडर को किया प्रपोज

दिल किसी पे आ जाए या फिर किसी से कब, किस वक्त मोहब्बत हो जाए, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। एक फुटबॉल मैच के दौरान एयरफोर्स कैप्टन को एक चीयरलीडर से मोहब्बत हो गई और उन्होंने उसे मैच के दौरान ही प्रपोज कर दिया।

मैच में हुआ LIVE रोमांस : एयरफोर्स कैप्टन ने चीयरलीडर को किया प्रपोज

ज़ी मीडिया ब्यूरो

न्यूयॉर्क: दिल किसी पे आ जाए या फिर किसी से कब, किस वक्त मोहब्बत हो जाए, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। एक फुटबॉल मैच के दौरान एयरफोर्स कैप्टन को एक चीयरलीडर से मोहब्बत हो गई और उन्होंने उसे मैच के दौरान ही प्रपोज कर दिया। बाद में पता चला कि वह दोनों पहले से एक-दूसरे को जानते थे बस इजहारे-मोहब्बत ही बाकी रह गया था जिसकी पहल एयरफोर्स कैप्टन एरिक ने कर दूरियां मिटा दी और इश्क अपने अंजाम तक पहुंच गया।

अमेरिका के पॉपुलर स्पोर्ट नेशनल फुटबॉल लीग एक मैच चीयरलीडर की लव स्टोरी की सुर्खियां बन गया। एरीजोना के यूनिवर्सिटी ऑफ फीनिक्स स्टेडियम में कार्डिनल्स और वॉशिंगटन रेडस्किन्स के बीच मैच खेला जा रहा था। मैच का पहला हाफ खत्म हो चुका था। चीयरलीडर्स परफॉर्म करतीं तभी चीयरगर्ल क्लेयर थॉर्टन का ब्वॉयफ्रेंड मिलिट्री पोशाक में आ गया। क्लेयर अपनी ब्वॉयफ्रेंड एरिक स्ट्रॉब को देखकर खुश होने के साथ हैरान भी हुई।

एरिक ने जेब से अंगूठी निकाली और क्लेयर से पूछा- क्या तुम मुझसे शादी करोगी? अचानक मिले शादी के प्रपोजल  पर क्लेयर शरमा गईं लेकिन उसने शरमाते हुए जवाब हां में दे दिया। दोनों गले मिले। वहां बैठे सभी दर्शकों ने इस नए जोड़ी के लिए तालियां बजाई और मैच के नतीजे से पहले ही स्टेडियम तालियों से गूंज उठा। चीयरलीडर क्लेयर का ब्वॉयफ्रेंड एरिक अमेरिकी एयर फोर्स में कैप्टन की पोस्ट पर है।

(तस्वीर के लिए साभार- गेटी इमेज्स)

Trending news