रूसी विमान दुर्घटना के बाद सतर्क अमेरिका ने बढ़ाई एयरपोर्ट सिक्योरिटी
Advertisement

रूसी विमान दुर्घटना के बाद सतर्क अमेरिका ने बढ़ाई एयरपोर्ट सिक्योरिटी

अमेरिका ने मिस्र में हुई रूसी विमान की दुर्घटना के बाद एहतियात के तौर पर देश भर में हवाई अड्डों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। रूसी विमान दुर्घटना को लेकर ऐसा संदेह भी जताया गया है कि यह एक आतंकवादी गतिविधि थी।

वाशिंगटन : अमेरिका ने मिस्र में हुई रूसी विमान की दुर्घटना के बाद एहतियात के तौर पर देश भर में हवाई अड्डों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। रूसी विमान दुर्घटना को लेकर ऐसा संदेह भी जताया गया है कि यह एक आतंकवादी गतिविधि थी।

घरेलू सुरक्षा मंत्री जेब जॉनसन ने कहा कि एहतियात के तौर पर, अमेरिकी सरकार ने क्षेत्र में हवाई अड्डों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है और इसके लिए बहुत से कदम उठाये गये हैं। उन्होंने कहा कि इन कदमों में विमान में ले जाने वाली वस्तुओं की जांच करना, हवाई अड्डों का मूल्यांकन करना और कुछ विदेशी हवाई अड्डों के लिए अन्य प्रकार की सहायता देने की पेशकश करना शामिल है।

उन्होंने कहा, 'इस समय क्षेत्र के कुछ विदेशी हवाई अड्डों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है।' जॉनसन ने कहा कि बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था विदेशी हवाई अड्डों पर वर्तमान में अमेरिका की विमानन सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकताओं को पूरा करेगा।

Trending news