VIDEO : सुरक्षा घेरा तोड़कर फ्लाइट में चढ़ गया भिखारी, फिर...
Advertisement

VIDEO : सुरक्षा घेरा तोड़कर फ्लाइट में चढ़ गया भिखारी, फिर...

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना इसी मंगलवार यानि की 19 जून की है. 

VIDEO : सुरक्षा घेरा तोड़कर फ्लाइट में चढ़ गया भिखारी, फिर...

कराची : भारत हो या फिर दुनिया का कोई भी देश, ट्रेन, बस, लोकल गाड़ियों में किसी भिखारी की खबरें सुनी होंगी. लेकिन पाकिस्तान में भिखारियों ने तो हद कर दी. पाकिस्तान के कराची में एक भिखारी फ्लाइट में घुस गया. भिखारी को फ्लाइट में घुसता देख वहां बैठे सभी यात्री हैरान और थोड़ा सा परेशान नजर आए. फ्लाइट में भिखारी घुसने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है. 

सोशल नेटवर्किंग साइट पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक भिखारी अचानक से फ्लाइट में घुस जाता है और फ्लाइट में पहले से मौजूद लोग कैसे परेशान हो जाते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फ्लाइट में मौजूद एक महिला भिखारी को समझाने की कोशिश कर रही है. महिला के समझाने पर भी जब भिखारी को ये बात समझ नहीं आती है तो एक सिक्योरिटी गार्ड वहां आता है और उसे बाहर निकालता है. 

देखिए वीडियो

 

कराची से बैंकॉक जा रहा था विमान
पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना इसी मंगलवार यानि की 19 जून की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पाकिस्तान की ओर से कहा गया है कि यह हमारा नागरिक नहीं है. 

उड्डयन मंत्रालय ने दी सफाई
पाकिस्तान के उड्डयन मंत्रालय ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा है कि यह शख्स पाकिस्तान का नागिकक नहीं है. वहीं, पाकिस्तान के एक चैनल ने दावा किया है कि फ्लाइट में घुसने वाला नागरिक मूल रूप से ईरान का है. हालांकि यहां पर पहला सवाल ये है कि एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद एक भिखारी कैसे फ्लाइट में चढ़ गया और लोगों को परेशान करने लगा.

Trending news