पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने पीएम मोदी को कहा 'कसाई'
Advertisement

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने पीएम मोदी को कहा 'कसाई'

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गुजरात और कश्मीर का ‘कसाई’ कहा और आरोप लगाया कि घाटी में किए जा रहे अत्याचार से सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए मोदी पाकिस्तान पर आरोप लगा रहे हैं।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने पीएम मोदी को कहा 'कसाई'

कराची: पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गुजरात और कश्मीर का ‘कसाई’ कहा और आरोप लगाया कि घाटी में किए जा रहे अत्याचार से सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए मोदी पाकिस्तान पर आरोप लगा रहे हैं।

यहां कारसाज में कल एक रैली में भुट्टो ने कहा कि मोदी ‘अतिवादी’ हैं। भुट्टो ने कहा, ‘मैंने कहा है कि मोदी एक अतिवादी हैं और उनसे कोई आशा नहीं जानी चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि मोदी कश्मीर में हो रहे अत्याचार से सिर्फ ध्यान भटकाने के लिए ही पाकिस्तान पर आरोप लगा रहे हैं। जियो न्यूज की खबर के मुताबिक उन्होंने मोदी को ‘गुजरात और कश्मीर का कसाई’ कहा।

कश्मीरियों की दशा को उजागर करते हुए भुट्टो (28) ने कहा कि घाटी के लोग आत्मनिर्णय के अपने अधिकार के लिए संघर्ष कर रहे हैं। भुट्टो ने चार मांगें भी रखते हुए धमकी दी कि यदि ये पूरी नहीं की गई तो वह 27 दिसंबर को एक लंबे मार्च की घोषणा करेंगे। इन मांगों में राष्ट्रीय सुरक्षा पर संसदीय समिति का गठन, पनामा पेपर पर उनकी पार्टी के विधेयक को पारित किया जाना, चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारा (सीपीईसी) पर पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के प्रस्ताव को लागू करना और विदेश मंत्री की फौरन नियुक्ति शामिल है।

भुट्टो ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की नीतियों को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन कारणों से पाकिस्तान कमजोर हुआ है। उन्होंने कहा,‘मियां साहिब आप राष्ट्रीय कार्रवाई योजना’ को लागू करने में नाकाम रहे हैं। गौरतलब है कि कल गोवा में ब्रिक्स सम्मेलन को संबोधित करते हुए मोदी ने पाकिस्तान को आतंकवाद का जनक करार दिया था।

Trending news