VIDEO: मेट्रो स्‍टेशन पर बिछड़ेे मां-बेटा, ऐसे बन गए सोशल मीडिया स्‍टार
Advertisement

VIDEO: मेट्रो स्‍टेशन पर बिछड़ेे मां-बेटा, ऐसे बन गए सोशल मीडिया स्‍टार

मां-बेटे के मिलने का यह भावुक पल सर्विलांस कैमरे में कैद हुआ, जब प्‍लेटफार्म के दूसरे छोर पर स्थित मां ने अपने बेटे को देखा और दोनों मां-बेटे भागते हुए एक दूसरे की तरफ आगे बढ़े और खुशी-खुशी मुस्‍कुराते हुए मिले.

चीन के हुबई प्रांत स्थित वुहान में एक अंडरग्राउंड स्‍टेशन पर यह लड़का अपनी मां से बिछड़ गया था.

नई दिल्‍ली : चीन में एक मेट्रो स्टेशन पर एक मां और बेटे के अचानक बिछड़ने ने उन्‍हें सेलिब्रिटी बना दिया. दरअसल, मां-बेटे का अचानक से बिछड़ना और उसके बाद उनके मिलने की एक सीसीटीवी फुटेज की वजह से वह चर्चा में आ गए. करीब 40 सेकेंड की यह क्लिप वुहान के मेट्रो अथॉरिटी द्वारा जारी की गई है. इस क्लिप को अब तक कम से कम ढाई करोड़ बार देखा जा चुका है. 

  1. वुहान में एक स्‍टेशन पर लड़का अपनी मां से बिछड़ गया था.
  2. क्लिप को अब तक कम से कम ढाई करोड़ बार देखा जा चुका है.
  3. स्‍टेशन स्‍टाफ की मदद से यह लड़का अपनी मां से मिल पाया.

डेली मेल में प्रकाशित खबर के अनुसार, यह मामला बीते 12 नवंबर का है, जहां चीन के हुबई प्रांत स्थित वुहान में एक अंडरग्राउंड स्‍टेशन पर लड़का अपनी मां से बिछड़ गया. स्‍टेशन स्‍टाफ की मदद से ताओजियालिंग स्टेशन पर यह लड़का अपनी मां से मिल पाया. मां-बेटे के मिलने का यह भावुक पल सर्विलांस कैमरे में कैद हुआ, जब प्‍लेटफार्म के दूसरे छोर पर स्थित मां ने अपने बेटे को देखा और दोनों मां-बेटे भागते हुए एक दूसरे की तरफ आगे बढ़े और खुशी-खुशी मुस्‍कुराते हुए मिले.

इस क्लिप को वुहान सब-वे ऑपरेशन द्वारा संपादित कर अपने वीबो अकाउंट पर पोस्‍ट किया गया. पोस्‍ट के मुताबिक, स्‍टाफ के एक सदस्‍य ने इस लड़के को देखा और उसे उसकी मां से मिलाने में मदद की. स्‍लो मोशन इफेक्‍ट में जारी इस वीडियो क्लिप में मां को मुस्‍कुराते हुए अपने बेटे से मिलते देखा जा सकता है, जो मिलने के बाद अपने बेटे को गले से लगा लेती हैं.

Trending news