क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा की बिकनी वाली तस्वीरें हुईं वायरल
Advertisement

क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा की बिकनी वाली तस्वीरें हुईं वायरल

क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्राबर किटरोविक की बिकनी वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में वह बीच पर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं। क्रोएशिया समेत दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स कोलिंडा की फोटोज शेयर कर रहे हैं। कुछ उन्‍हें दुनिया की सबसे हॉट राजनेता भी करार दे रहे हैं।

फोटो सौजन्‍य: यू-ट्यूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली : क्रोएशिया की राष्ट्रपति कोलिंडा ग्राबर किटरोविक की बिकनी वाली कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में वह बीच पर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं। क्रोएशिया समेत दुनिया भर के सोशल मीडिया यूजर्स कोलिंडा की फोटोज शेयर कर रहे हैं। कुछ उन्‍हें दुनिया की सबसे हॉट राजनेता भी करार दे रहे हैं।

कोलिंडा ने फरवरी 2015 में क्रोएशिया की कमान संभाली थी। उनकी शादी जैकोव किटरोविक से हुई है। कोलिंडा की दो संतानें हैं। कुछ वक्‍त पहले भी कोलिंडा सुर्खियों में थीं। दिसंबर 2015 की शुरुआत में जब वे मानवाधिकार मामलों से जुड़े एक नेता इवान ज्‍वोनिमिर को अवॉर्ड दे रही थीं कि तभी उस नेता की पैंट खिसक गई।

राष्‍ट्रपति बनने से पहले कोलिंदा, नाटो में सहायक सचिव के पद पर काम कर चुकी हैं। नाटो में इस पद पर काम करने वाली वो पहली महिला थीं। 2005 से 2008 तक वो क्रोएशिया की विदेश मंत्री भी रह चुकी हैं। लेकिन क्रोएशिया के रहने वाले लोग कोलिंदा को सबसे हॉट और ग्‍लैमरस राष्‍ट्रपति मानते हैं और दुनिया के कई देशों में भी उनकी यही छवि है।

देखें वीडियो :-

Trending news