डलास: घर में फुटबॉल देखने आए लोगों पर गोलीबारी, संदिग्ध समेत नौ लोगों की मौत
Advertisement

डलास: घर में फुटबॉल देखने आए लोगों पर गोलीबारी, संदिग्ध समेत नौ लोगों की मौत

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे एक पुलिस अधिकारी ने संदिग्ध पर गोली चलाई जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने अभी तक संदिग्ध या मारे गए अन्य लोगों की पहचान की पुष्टि नहीं की है. (प्रतीकात्मक फोटो)

प्लानो : अमेरिका के उपनगर डलास के एक घर में फुटबाल देखने के लिए एकत्र हुए लोगों पर गोलीबारी की घटना में हमलावर समेत नौ लोगों की मौत हो गई है. प्लानो के पुलिस प्रमुख ग्रेगरी डब्ल्यू रशिन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यहां रविवार रात को हुई गोलीबारी में घायल जिन दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनमें से एक की मौत हो गई है. ऐसा माना जा रहा है कि हताहत हुए सभी लोग वयस्क हैं. इस संबंध में जांच जारी है.

रविवार रात करीब आठ बजे गोलीबारी की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे एक अधिकारी ने संदिग्ध पर गोली चलाई जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पाया कि घटनास्थल पर नौ अन्य लोग थे जिन्हें गोलियां लगी थीं. इनमें से सात की मौत हो चुकी थी और दो को अस्पताल ले जाया गया.

अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी, 8 लोगों की मौत

पुलिस प्रवक्ता डेविड टिल्ले ने कहा, ‘‘पहली बार घटनास्थल पर पहुंचने वाले अधिकारी ने आवास के भीतर गोलियां चलने की आवाज सुनीं.’’ रशिन ने कहा कि अधिकारी पीछे की ओर से मकान में पहुंचा और उसने घर के पिछवाड़े में शव देखे और इसके बाद उसने संदिग्ध का सामना किया. पुलिस ने अभी तक संदिग्ध या मारे गए अन्य लोगों की पहचान की पुष्टि नहीं की है.

रशिन ने बताया कि संदिग्ध, आवास में रहने वाले लोगों का परिचित था. उन्होंने बताया कि संदिग्ध का उस मकान से संबंध था.  डेब्बी लेन ने डब्ल्यूएफएए टेलीविजन स्टेशन को बताया कि उनकी बेटी मेरेडिथ लेन इस घटना में मारे गए लोगों में शामिल है. उन्होंने कहा कि यह मकान उनकी बेटी का था और उसने हाल में अपने पति को तलाक दिया था. जॉर्जिया निवासी उनकी बेटी ने फुटबाल मैच देखने के लिए एक पार्टी आयोजित की थी.

Trending news