पाक के साथ म्यांमार की तरह पेश आने की हिमाकत न करे भारत: मुशर्रफ
Advertisement

पाक के साथ म्यांमार की तरह पेश आने की हिमाकत न करे भारत: मुशर्रफ

पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह ने भारत को पाकिस्तान के भीतर सैन्य अभियान चलाने के किसी प्रयास को लेकर आगाह करते हुए कहा कि भारत उनके देश के साथ म्यांमार की तरह पेश आने की हिमाकत नहीं करे।

पाक के साथ म्यांमार की तरह पेश आने की हिमाकत न करे भारत: मुशर्रफ

कराची : पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह ने भारत को पाकिस्तान के भीतर सैन्य अभियान चलाने के किसी प्रयास को लेकर आगाह करते हुए कहा कि भारत उनके देश के साथ म्यांमार की तरह पेश आने की हिमाकत नहीं करे।

पाकिस्तान में 1999 से 2008 तक शासन करने वाले मुशर्रफ ने म्यांमार में सैन्य अभियान को लेकर भारतीय नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा, ‘पाकिस्तान म्यांमार नहीं है और भारत पाकिस्तान के साथ म्यांमार की तरह पेश आने की हिमाकत नहीं करे।’ उन्होंने कहा कि भारत ‘समान तरह का दुस्साहस’ करने की कोशिश नहीं करे।

म्यांमार में सैन्य अभियान के बाद सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा था कि यह दूसरे देशों के लिए संदेश है। उनके बयान को पाकिस्तान को चेतावनी के रूप में लिया गया है।

एक टीवी साक्षात्कार में मुशर्रफ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ढाका में उनके बयान को लेकर निशाना साधते हुए कहा, ‘50 साल के बाद भी कि आप बांग्लादेश में पाकिस्तान विरोधी भावनाओं को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं।.क्या यह शांतिपूर्ण रुख है।..भारत के प्रधानमंत्री ने जो किया है वो पाकिस्तान अथवा किसी पाकिस्तानी को स्वीकार्य नहीं है।’

Trending news