VIDEO: डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ने 'नन्हे भूतों' के साथ व्हाइट हाउस में मनाया Halloween

हैलोवीन की पूर्व संध्या पर ट्रंप और मेलानिया ने करीब 6,000 बच्चों और वयस्कों के साथ ‘ट्रिक और ट्रीट’ का खेल खेला.

VIDEO: डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ने 'नन्हे भूतों' के साथ व्हाइट हाउस में मनाया Halloween
मेलानिया ट्रंप ने बच्चों के साथ खेला ट्रिक और ट्रीट (फोटो- ट्विटर)

वाशिंगटन: व्हाइट हाउस में पहले हैलोवीन के दौरान डोनाल्ड ट्रंप अपनी ट्रेड मार्क लाल टाई में नजर आए. हैलोवीन की पूर्व संध्या पर ट्रंप और मेलानिया ने करीब 6,000 बच्चों और वयस्कों के साथ ‘ट्रिक और ट्रीट’ का खेल खेला. कोलंबिया, मैरीलैंड और वर्जीनिया जिलों के करीब 20 स्कूलों के बच्चों ने व्हाइट हाउस के साउथ लॉन में आयोजित इस कार्यक्रम में सैनिकों के परिवारों और अन्य लोगों के साथ हिस्सा लिया.

पूरा लॉन भुतहा संगीत से गूंज रहा था. फॉग मशीनें लगाई गई थीं. लॉन के प्रवेश को पम्पकिन से सजाया गया था, जिसमें सभी पूर्व राष्ट्रपतियों के चेहरे बनाए हुए थे. जगह को भूतहा इफेक्ट देने के लिए चारों ओर मकड़ी के जाले बनाए गए थे जिनमें नकली मकड़ियां लटकाई गई थीं.

मेलानिया ने ट्रंप की पहली पत्नी इवाना को बताया ‘स्वार्थी’

ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ने हैलोवीन भोज में डायनासोर सहित तमाम तरह के जानवरों, कंकालों, भूतों, पिशाचों का स्वागत किया और उनके साथ समारोह का लुत्फ उठाया. कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों को विशेष उपहार सहित घर में बने कुकीज और अन्य टॉफी-चॉकलेट दिए गए.

व्हाइट हाउस में आयोजित किए गए इस कार्यक्रम का लाइव वीडियो फेसबुक पर भी शेयर किया गया. इस वीडियो को 67 हजार व्यूज मिले वहीं 7 हजार से ज्यादा बार शेयर किया गया. वहीं 14 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट कर वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. व्हाइट हाउस द्वारा लाइव शेयर किए गए 18 मिनट के वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया बच्चों को कैंडीज देते नजर आए. साथ में वे उन्हें दुलारते भी दिखे.

(इनपुट एजेंसी से भी)