80 लक्‍जरी कारों को लेकर यूरोप से चीन पहुंची कार्गो ट्रेन- देखें वीडियो
Advertisement

80 लक्‍जरी कारों को लेकर यूरोप से चीन पहुंची कार्गो ट्रेन- देखें वीडियो

लक्‍जरी कार के दीवाने तो दुनिया के हर हिस्‍से में है। हम यहां बात कर रहे हैं चीन की, जहां यूरोप से चलकर एक कार्गो ट्रेन 18 दिनों में चीन झेंगजिआयु पहुंची है। बताया जा रहा है कि चीन की यह पहली ऐसी कार्गो ट्रेन है, जिसे यूरोप से लक्‍जरी कारों को लाने के काम में लगाया गया है। ऐसी पहली कार्गो ट्रेन में 80 महंगी कारें सवार थीं, जिनमें बेंटली और लैंड रोवर जैसी लक्‍जरी कारें शामिल हैं।

80 लक्‍जरी कारों को लेकर यूरोप से चीन पहुंची कार्गो ट्रेन- देखें वीडियो

नई दिल्‍ली : लक्‍जरी कार के दीवाने तो दुनिया के हर हिस्‍से में है। हम यहां बात कर रहे हैं चीन की, जहां यूरोप से चलकर एक कार्गो ट्रेन 18 दिनों में चीन झेंगजिआयु पहुंची है। बताया जा रहा है कि चीन की यह पहली ऐसी कार्गो ट्रेन है, जिसे यूरोप से लक्‍जरी कारों को लाने के काम में लगाया गया है। ऐसी पहली कार्गो ट्रेन में 80 महंगी कारें सवार थीं, जिनमें बेंटली और लैंड रोवर जैसी लक्‍जरी कारें शामिल हैं।

चीन की अग्रणी न्‍यूज एजेंसी चाइना शिन्‍हुआ न्‍यूज ट्वीट के अनुसार, 18 दिनों की यात्रा के बाद यूरोप से चलकर एक कार्गो ट्रेन चीन पहुंची है, जिसमें केवल वाहनों को ढोया जा रहा है। इस न्‍यूज एजेंसी के अनुसार, यह ट्रेन हेनान प्रांत के झेंगजिआयु में पहुंची और 80 महंगी कारें सवार थी। यह ट्रेन जर्मनी के हेम्‍बर्ग से चली और 18 दिनों के बाद चीन पहुंची। इस ट्रेन की सबसे खास बात यह है कि इसे केवल वाहनों की ढुलाई के काम में लगाया गया है।

देखें वीडियो:- (सौजन्‍य: चाइना शिन्‍हुआ न्‍यूज ट्वीट)

Trending news