फ्लोरिडा गोलीबारी: दो घटनाओं में दो पुलिस की मौत, तीन घायल; तीन संदिग्ध हिरासत में
Advertisement

फ्लोरिडा गोलीबारी: दो घटनाओं में दो पुलिस की मौत, तीन घायल; तीन संदिग्ध हिरासत में

ड्रग गतिविधियों के लिए पहचाने जाने वाले शहर के एक इलाके में जांच के दौरान किस्सिम्मी पुलिस अधिकारी सैम हावर्ड और मैथ्यू बैक्सटर को गोली लगी और उन्हें जवाबी गोलीबारी करने का मौका भी नहीं मिला.

फ्लोरिडा में घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय पुलिस. (Twitter Photo)

किस्सिम्मी (अमेरिका): फ्लोरिडा के किस्सिम्मी और जैक्सनविल में गोलीबारी की दो अलग-अलग घटनाओं में दो पुलिस अधिकारी की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार (19 अगस्त) को बताया कि मध्य फ्लोरिडा के किस्सिम्मी में संदिग्ध लोगों की जांच करते समय हुई गोलीबारी में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. तीन संदिग्ध हिरासत में हैं और चौथे की तलाश की जा रही है.

  1. किस्सिम्मी पुलिस अधिकारी सैम हावर्ड और मैथ्यू बैक्सटर को गोली लगी.
  2. फ्लोरिडा के गवर्नर रिक स्कॉट ने ट्वीट कर चार अधिकारियों के बारे में जानकारी दी.
  3. तीन संदिग्ध हिरासत में हैं और चौथे की तलाश की जा रही है.

इस बीच, जैक्सनविल में भी गोलीबारी के दौरान एक पुलिस की मौत हो गई, जबकि दो पुलिस अधिकारी घायल हो गए. किस्सिम्मी पुलिस प्रमुख जेफ ओ डेल ने बताया कि ड्रग गतिविधियों के लिए पहचाने जाने वाले शहर के एक इलाके में संदिग्धों की जांच के दौरान किस्सिम्मी पुलिस अधिकारी सैम हावर्ड और मैथ्यू बैक्सटर को गोली लगी और उन्हें जवाबी गोलीबारी करने का मौका भी नहीं मिला.

उन्होंने कहा, ‘वह स्तब्ध थे.’ घात लगाकर हमला करने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘यह कहना अभी जल्दबाजी होगी, लेकिन जांच इसी ओर इशारा कर रही है.’ जैक्सनविल शेरिफ कार्यालय ने बताया कि फ्लोरिडा के उत्तरी शहर जैक्सनविल में दो पुलिस अधिकारी गोली लगने से घायल हो गए. वे एक अपार्टमेंट में एक शूटर के होने की जानकारी मिलने के बाद वहां कार्रवाई करने पहुंचे थे. फ्लोरिडा के गवर्नर रिक स्कॉट ने ट्वीट कर चार अधिकारियों के बारे में जानकारी दी और कहा, ‘हम फ्लोरिडा की सभी कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ हैं.’

Trending news