पैसों का लालची पति, 2,742 लोगों से कराया पत्नी का सेक्स

एक व्यक्ति को अपनी पत्नी से 2742 लोगों के साथ सेक्स कराने के लिए गिरफ्तार किया गया है। व्यक्ति ने चार साल तक अपनी पत्नी को हजारों लोगों के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो | Updated: Oct 23, 2015, 05:08 PM IST

पेरिस : एक व्यक्ति को अपनी पत्नी से 2742 लोगों के साथ सेक्स कराने के लिए गिरफ्तार किया गया है। व्यक्ति ने चार साल तक अपनी पत्नी को हजारों लोगों के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर किया।

वेबसाइट 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि व्यक्ति ने चार सालों तक अपनी पत्नी को 2742 ग्राहकों के पास भेजा। कानूनी कारणों के चलते व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की गई है लेकिन कोर्ट को बताया गया कि व्यक्ति अपनी पत्नी से वेश्यावृत्ति कराता था और हर महीने कथित रूप से 5000 पाउंड की कमाई करता था।

व्यक्ति उत्तर पेरिस स्थित अपने घर से इस काम को अंजाम देता था। व्यक्ति यहां अपनी पत्नी और पांच साल के बच्चे के साथ रहता था।

कोर्ट को बताया गया कि व्यक्ति अपने घर के बाहर कार में अपने बच्चे के साथ इंतजार करता था जबकि 46 साल की उसकी पत्नी ग्राहकों से मिलती थी। व्यक्ति ने इंटरनेट पर अपनी पत्नी की प्रोफाइल पोस्ट कर ग्राहकों को आकर्षित किया करता था। पुलिस ने हालांकि दोनों को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया लेकिन केवल व्यक्ति पर देह व्यापार में धकेलने का मामला दर्ज हुआ है। कोर्ट का मानना है कि महिला व्यक्ति द्वारा प्रताड़ित की गई है।   

फ्रांस में देह व्यापार को कानूनी मान्यता प्राप्त है लेकिन वेश्यावृत्ति के लिए उकसाना या जबरदस्ती करना अपराध है। व्यक्ति आपराधिक आरोप का सामना कर रहा है। फिलहाल वह जमानत पर रिहा है।