पत्नी की फोटो देखने के बाद पति ने मांगा तलाक ! इंटरनेट पर तस्वीर हुई वायरल

Last Updated: Monday, March 20, 2017 - 13:57
पत्नी की फोटो देखने के बाद पति ने मांगा तलाक ! इंटरनेट पर तस्वीर हुई वायरल
इंटरनेट पर यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला की फोटो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में एक महिला अपने बिंदास अंदाज में दिख रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोटो को देखने के बाद महिला के पति ने उसे तलाक मांग लिया है.

हालांकि इस महिला के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. खबर है कि इस महिला ने अपने पति कहा था कि वो काम के सिलसिले में कुछ दिनों के लिए बाहर जा रही है. महिला ने जाने के कुछ देर बाद अपने पति को होटल रूम से अपनी एक फोटो क्लिक कर सेंड किया. पहली फोटो देखने के बाद पति ने महिला से कुछ और फोटोज की डिमांड की.

जैसे ही महिला ने अपनी दूसरी फोटो भेजा तो  पति हैरान रह गया. फोटो को करीब से देखने के बाद पति का शक यकीन में बदल गया और उसने महिला से तलाक मांग लिया.

आखिर पति ने क्या देखा दूसरी फोटो में?

दरअसल महिला ने जब अपने पति को दूसरी फोटो भेजी तो इसमें पति को बेड के नीचे बैठी अपनी वाइफ के पीछे कुछ अजीब सा दिखा. फोटो को और करीब से देखने के बाद पति को अहसास हुआ कि उसकी बीवी के साथ होटल के रूम में कोई और आदमी भी रह रहा है. उसने होटल में फोन कर इस बात को कंफर्म किया कि उस रूम में दो लोग स्टे कर रहे हैं. इसके बाद पति ने डाइवोर्स फाइल कर दिया.

(डिस्कलेमर: ज़ी मीडिया इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है.)

ज़ी न्यूज़ डेस्क

First Published: Monday, March 20, 2017 - 13:52
comments powered by Disqus