बांग्लादेश में ग्रेनेड विस्फोट से बंदी आतंकी की मौत
Advertisement

बांग्लादेश में ग्रेनेड विस्फोट से बंदी आतंकी की मौत

आतंकी गुट के ठिकाने पर हथियारों की तलाशी के दौरान जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के एक आतंकवादी ने ग्रेनेड में विस्फोट करा दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई।

ढाका: आतंकी गुट के ठिकाने पर हथियारों की तलाशी के दौरान जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के एक आतंकवादी ने ग्रेनेड में विस्फोट करा दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि इस घटना से एक दिन पहले आतंकवाद निरोधी सुरक्षा अभियान के तहत चटगांव में 26 वर्षीय मोहम्मद जावेद और चार अन्य जेएमबी सदस्यों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके ठिकानों से हथियार भी बरामद किए।

चटगांव के एसीपी बाबुल अख्तर के मुताबिक देर रात तक चली पूछताछ के बाद जावेद ने पुलिस टीम को एक घर का पता देते हुए कहा कि वहां पर हथियार रखे हुए हैं। जैसे ही हमारे जासूस वहां पहुंचे जावेद ने ग्रेनेड में विस्फोट कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट से जावेद की मौत हो गई जबकि दो पुलिस जासूस घायल हो गए। टैक्सटाइल इंजीनियर जावेद जेएमबी की विस्फोटक इकाई का क्षेत्रीय प्रमुख था।

पिछले सप्ताह एक इतालवी और एक जापानी नागरिक की हत्या के बाद प्रशासन ने आतंकवाद निरोधी अभियान तेज कर दिया। आईएसआईएस आतंकी गुट ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली थी।

Trending news