इमरान ने टीवी एंकर रेहाम खान से रचाई दूसरी शादी, जुमे को होगा वलीमा
Advertisement

इमरान ने टीवी एंकर रेहाम खान से रचाई दूसरी शादी, जुमे को होगा वलीमा

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने टीवी एंकर रेहाम खान से शादी कर ली है। निकाह की रस्म अदायगी इमरान के बानी गाला स्थित घर पर संपन्न हुई।

Courtesy : Twitter

इस्लामाबाद : क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान ने टीवी एंकर रेहाम खान से शादी कर ली है। निकाह की रस्म अदायगी इमरान के बानी गाला स्थित घर पर संपन्न हुई।

तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता इमरान इस्माइल ने इमरान खान और रेहाम खान की शादी की आधिकारिक जानकारी सबसे पहले पाकिस्तान के जियो न्यूज को दी।  उन्होंने कहा कि शुक्रवार (जुमा) को दावत-ए-वलीमा है। निकाह यानी शादी के बाद बीवी को ससुराल लाने की खुशी जो दावत यानी भोज दुल्हे की तरफ से दी जाती है उसे वलीमा कहते हैं।

इस शादी को लेकर काफी दिनों से चर्चा थी। पहले इमरान ने इनकार किया और बाद में उन्होंने कहा कि वे पाकिस्तान को जल्द ही खुशखबरी देने वाले हैं और अब जाकर शादी की बात कबूल की है।  

रेहाम खान डॉन न्यूज से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले रेहाम आज टीवी की एंकर रह चुकी हैं। रेहाम ने बीबीसी लंदन में भी काम किया। इमरान खान की पहली शादी जेमीमा खान से हुई थी, लेकिन साल 2004 में दोनों के रास्ते अलग हो गए। जेमीमा खान ब्रिटेन की एक बड़े अमीर और ताकतवर परिवार की सदस्य हैं। जेमीमा अब पत्रकार हो चली हैं। जेमीमा से इमरान के दो बच्चे सुलेमान और कासिम हैं। सुलेमान की उम्र 18 साल है जबकि कासिम की उम्र 15 साल है।

मालूम हो कि जब इमरान ने जेमीमा से शादी की थी तब इमरान की उम्र 42 साल थी और जेमीमा 21 साल की थीं। अब जब इमरान ने दूसरी शादी की है तो रेहाम की उम्र 43 साल है। यानी इमरान ने अपने से 19 साल छोटी लड़की से शादी की है।

Trending news