इमरान खान पर आपत्तिजनक संदेश भेजने का आरोप, चुनाव आयोग से बर्खास्त करने की मांग
Advertisement

इमरान खान पर आपत्तिजनक संदेश भेजने का आरोप, चुनाव आयोग से बर्खास्त करने की मांग

पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ की सांसद आयशा गुलालई ने टीवी पर 1 अगस्त को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह (इमरान) उन्हें आपत्तिजनक मैसेज भेज रहे हैं.

क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के अध्यक्ष हैं. (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में विपक्षी नेता इमरान खान को अयोग्य करार देने के लिए देश के चुनाव आयोग के पास एक बुधवार (2 अगस्त) को एक याचिका दायर की गई. दरअसल, उनकी पार्टी की एक महिला जन प्रतिनिधि ने अपना और अन्य महिला नेताओं का उत्पीड़न करने का उन पर आरोप लगाया है. क्रिकेटर से नेता बने खान (64) को काफी आलोचना और अपना पद छोड़ने के लिए दबाव का उस वक्त सामना करना पड़ा जब पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ की सांसद आयशा गुलालई ने टीवी पर मंगलवार (1 अगस्त) को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह (इमरान) उन्हें आपत्तिजनक मैसेज भेज रहे हैं.

वहीं, पीएमएल - एन नेता हनीफ अब्बासी ने मांग की है कि खान को अनैतिकता को लेकर फौरन अयोग्य करार दिया जाए और उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किया जाए. पीएमएल की प्रांतीय नेता हीना परवेज बट्ट ने पंजाब विधानसभा में एक प्रस्ताव लाकर खान को अयोग्य घोषित करने की मांग की है. पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने भी खान के खिलाफ लगे आरोपों पर चिंता जाहिर की और एक गहन जांच की मांग की है. पीपीपी नेता सैयद खुर्शीद शाह ने कहा कि गुलालई से जुड़ा मुद्दा चिंताजनक है. इसकी जांच होनी चाहिए.

Trending news