इजरायल ने पश्चिमी देशों के पर्यटकों के लिए दी चेतावनी कहा, 'न्यू ईयर पर भारत में आतंकी हमले का खतरा'
Advertisement

इजरायल ने पश्चिमी देशों के पर्यटकों के लिए दी चेतावनी कहा, 'न्यू ईयर पर भारत में आतंकी हमले का खतरा'

इजरायल ने भारत में पश्चिमी देशों के पर्यटकों के लिए आज एक ‘तत्काल एवं गंभीर’ यात्रा चेतावनी जारी की। इस्राइल ने यह चेतावनी नववर्ष समारोहों के दौरान विशेष तौर पर देश के दक्षिण..पश्चिम हिस्से में पर्यटन स्थानों पर हमले के तत्काल खतरे का उल्लेख करते हुए जारी की।

प्रतीकात्मक तस्वीर

यरूशलम: इजरायल ने भारत में पश्चिमी देशों के पर्यटकों के लिए आज एक ‘तत्काल एवं गंभीर’ यात्रा चेतावनी जारी की। इजरायल ने यह चेतावनी नववर्ष समारोहों के दौरान विशेष तौर पर देश के दक्षिण..पश्चिम हिस्से में पर्यटन स्थानों पर हमले के तत्काल खतरे का उल्लेख करते हुए जारी की।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में इजरायल के आतंकवाद निरोधक निदेशालय ने कहा, ‘‘हम भारत में इजरायली पर्यटकों को पश्चिमी देशों के पर्यटकों वाले स्थलों और पर्यटकों को तत्काल आतंकवादी हमले की आशंका के प्रति चेतावनी दे रहे है, विशेष तौर पर देश के दक्षिणपश्चिम हिस्से में।’’ 

चेतावनी में कहा गया, ‘एक विशेष जोर आने वाले दिनों में समुद्री तट पर नववर्ष मनाने के लिए आयोजित जश्नों और क्लब पार्टियों पर दिया जाना चाहिए जहां पर्यटकों की संख्या काफी अधिक रहेगी।’ 

इसमें कहा गया कि देश के दक्षिण पश्चिम हिस्से पर विशेष खतरा है जिसमें गोवा, पुणे, मुम्बई और केाच्चि जैसे छुट्टी मनाने वाले लोकप्रिय स्थान आते हैं।

 

Trending news